TMC में शामिल हुईं भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी, नाराज पति तलाक देने की तैयारी में | Angry husband Soumitra Khan, wife of BJP MP joins TMC, prepares to divorce

TMC में शामिल हुईं भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी, नाराज पति तलाक देने की तैयारी में

TMC में शामिल हुईं भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी, नाराज पति तलाक देने की तैयारी में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 21, 2020/9:07 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनावी रणनीति दिन ब दिन बदल रही है, एक तरफ जहां लगभग 3 दर्जन टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, वहीं अब बीजेपी से टीएमसी में शामिल होने का सिलसला शुरू हो गया है। बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने आज बीजेपी को छोड़कर टीएमसी की सदस्यता ले ली, इसके बाद नाराज बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को तलाक देने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें:पेंड्रा में सफेद भालू का शव मिला, इधर भालुओं के आतंक से ग्रामीणों में खौफ

टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता मंडल ने कहा कि मैं एक तपशील जनजाति से आने वाली दलित महिला हूं, मैंने बीजेपी और अपने पति के लिए लड़ाई लड़ी थी। हमें टिकट मिला और लोक सभा में जीत हासिल की, मुझे लगता है कि बीजेपी में अब केवल अवसरवादियों को जगह मिल रही है। सुजाता मंडल ने कहा कि हम पार्टी के लिए उस वक्त खड़े थे, जब हमें पता भी नहीं था कि वे 2 से 18 सीटें जीत जाएंगे, न कोई सुरक्षा थी और न ही कोई बैक अप। हम जनता के समर्थन से लड़े और जीते। मुझे अब भी लगता है कि मैं एक लड़ाई लड़ रही हूं, लेकिन मेरे लिए बीजेपी में कोई सम्मान नहीं था।

ये भी पढ़ें: बीजेपी में आदिवासी नेतृत्व की मांग, आदिवासी CM को प्रोजेक्ट करने को…

सुवेंदु अधिकारी के बीजेपी में शामिल होने पर सुजाता मंडल ने भाजपा पर निशाना साधा, उन्होंने कहाकि मुझे समझ में नहीं आता है कि दागियों को शुद्ध करने के लिए किस तरह के साबुन का इस्तेमाल किया जाता है, हमने पार्टी के लिए लड़ाई लड़ी, यह सोचकर कि यह मेरी जिंदगी का आखिरी दिन हो सकता है, अब हम ममता बनर्जी के नेतृत्व में लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पत्र को किया रीट्वीट, कां…

सुजाता मंडल के टीएमसी ज्वॉइन करने से उनके पति और बीजेपी सांसद सौमित्र खान नाराज हैं, उन्होंने सुजाता को तलाक का नोटिस भेजने की तैयारी की है, इसके साथ ही सुजाता के घर की सुरक्षा में लगे जवानों को भी हटा दिया गया है, बताया जा रहा है कि सौमित्र खान और सुजाता के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी जो अब सामने आ गई है।

 
Flowers