एक और जिले में 10 दिनों के टोटल लॉकडाउन की घोषणा, 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक सब बंद | Announcement of 10 days total lockdown in another district, all closed from 9 am to 6 pm on 19 April

एक और जिले में 10 दिनों के टोटल लॉकडाउन की घोषणा, 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक सब बंद

एक और जिले में 10 दिनों के टोटल लॉकडाउन की घोषणा, 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक सब बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 8, 2021/9:12 am IST

रतलाम। छिंदवाड़ा में एक हफ्ते के लॉकडाउन के बाद रतलाम जिले में भी लॉकडाउन लगाने की घोषणा हो गई है, रतलाम में 9 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन रहेगा।

इसके पहले कल सीएम शिवराज सिंह ने मीटिंग के बाद यह बताया था ​कि कि छिंदवाड़ा जिले में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिन तक टोटल लॉकडाउन होगा, शाजापुर शहर में आज रात 8 बजे से अगले 2 दिन का टोटल लॉकडाउन होगा।

ये भी पढ़ें: पुलिस द्वारा ऑटोचालक की पिटाई का वीडियो वायरल, राहुल गांधी ने कहा- ‘कोरोना नियमों की आड़ में शर्म…

मध्यप्रदेश में सीएम हाउस में हाई लेवल मीटिंग में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं, जिसके अनुसार प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालय आगामी तीन माह तक सप्ताह में 5 दिन लगेंगे, सुबह 10 से शाम 6 बजे तक कार्यालय लगेंगे। और शनिवार-रविवार शासकीय कार्यालय बंद रहेंगे।

ये भी पढ़ें: धर्म छिपाकर बनाए अनैतिक संबंध, शादी के लिए बना रहा था धर्म परिवर्तन…

इसके अलावा जो अन्य निर्णय लिए गए हैं उनमें प्रदेश के सभी नगरीय क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा, 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा, प्रदेश के सभी जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन होगा।

ये भी पढ़ें: जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय को राज्यमंत्री का दर्जा…

 
Flowers