श्री सालासर बालाजी मंदिर में 15 फरवरी से वार्षिकोत्सव, भजन संध्या, महाप्रसाद वितरण के साथ होगी विशेष पूजा-अर्चना

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 02 Feb 2019 10:35 AM, Updated On 02 Feb 2019 10:35 AM

रायपुर। रायपुर के लभांडी स्थित श्री सालासर बालाजी मंदिर की स्थापना के एक साल पूरा होने पर समिति की ओर से 15 और 16 फरवरी को वार्षिकोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। मंदिर समिति के सदस्यों ने प्रदेशभर के लोगों से इसमें शामिल होकर भगवान के दर्शन का लाभ लेने का आग्रह किया है।

पढ़ें-सीएम बघेल दो दिन यूपी, बिहार और दिल्ली का करेंगे दौरा, जानें कैसा रहेगा कार्यक्रम

वार्षिकोत्सव की शुरुवात 15 फरवरी से होगी, जिसमे श्रीराम मंदिर से दोपहर तीन बजे निशान यात्रा निकाली जाएगी। शाम 6 बजे देवी चित्रलेखा भजन संध्या में प्रस्तुति देंगी। इसके बाद भंडारे का आयोजन किया जाएगा। वहीं 16 फरवरी को सुबह साढ़े 9 बजे 251 लीटर दूध से भगवान सालासर बालाजी का अभिषेक किया जाएगा। सुबह साढ़े 10 बजे भगवान को सवामणि का भोग लगेगा और महाप्रसादी बांटी जाएगी। इसके बाद 501 महिलाएं शाम साढ़े बजे महाआरती करेंगी।

पढ़ें-अंतागढ़ टेपकांड की जांच कर रही एसआईटी के प्रभार...

शाम 7 बजे से गौरव कृष्ण शास्त्री भजन संध्या देंगे। शाम साढ़े 8 बजे महाप्रसाद का वितरण किया जाएगा। इस मौके पर श्री सालासर बालाजी मंदिर के प्रभारी और वार्षिकोत्सव के संयोजक सुरेश गोयल ने अग्रवाल समाज की ओर से प्रदेश के सर्व समाज के लोगों से मंदिर पहुंचकर भगवान बालाजी के दर्शनलाभ लेने के साथ महाप्रसादी ग्रहण करने का आग्रह किया है। संयोजक नवल अग्रवाल और राजेश अग्रवाल ने प्रदेशवासियों को सालासर बालाजी मंदिर की स्थापना को एक साल पूरा होने पर बधाई दी है।

 

Web Title : Annual Festival from Shri Salasar Balaji Temple on February 15

जरूर देखिये