सोशल मीडिया में छलका एक और आर्टिस्ट का दर्द, फैंस से मांगी 300-400 रुपए की मदद | Another artist's pain spilled on social media, help from fans Rs 300-400

सोशल मीडिया में छलका एक और आर्टिस्ट का दर्द, फैंस से मांगी 300-400 रुपए की मदद

सोशल मीडिया में छलका एक और आर्टिस्ट का दर्द, फैंस से मांगी 300-400 रुपए की मदद

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:37 am IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। लोगों को खराब आर्थिक हालातों से गुजरना पड़ रहा है।
लॉकडाउन के कारण फिल्म और टीवी की शूटिंग भी पिछले 2 महीने से रुकी हुई है, इसलिए दिहाड़ी मजदूर से लेकर ऐसे कई कलाकार हैं जो इस वक्त आर्थिक रूप से काफी परेशान हैं।

पढ़ें- ‘मुसलमान हो या पठान’ के सवाल पर भाई यूसुफ ने इरफान को दिया ऐसा जवाब.. वीडियो

ऐसे ही हालातों से गुजर रहे एक टीवी कलाकार ने सोशल मीडिया में अपना दर्द बयां किया है। टीवी शो ‘बेगूसराय’ के एक मशहूर एक्टर राजेश करीर ने फेसबुक पर वीडियो के माध्यम से लोगों से भावनात्मक अपील की कि वह उनकी आर्थिक मदद करें, ताकि वह अपने गृह राज्य पंजाब लौट सकें और अपने घर जा सकें।

पढ़ें- पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 3 और आतंकियों को किया ढेर, इंटरनेट सेवा …

वीडियो में अपने दोस्तों और फैंस से अपील करते हुए राजेश खुद रो बैठते हैं। राजेश दबी हुई जुबान से कहते हैं कि, ‘दोस्तों नमस्ते, मैं राजेश करीर… आर्टिस्ट हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे बहुत सारे साथी दोस्त मुझे पहचानते होंगे। बात यह है कि अगर शर्म करूंगा तो ये जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है। ऐसा मुझे लग रहा है। बस इतनी गुजारिश करना चाहता हूं आप लोगों से कि मुझे मदद की बहुत सख्त जरूरत है। हालात बहुत ही नाजुक बने हुए हैं हमारे.’

पढ़ें- ताहिर हुसैन दिल्ली दंगे का मास्टर माइंड, दाखिल चार्जशीट में पुलिस न…

उन्होंने आगे कहा, 15-16 से वे अपनी फैमली के साथ मुंबई में रहता हैं। वैसे भी काफी टाइम से खाली था मैं और अब तो 2-3 महीना हो गया। हालात बहुत ज्यादा खराब हो रही है। आप लोगों से मेरी बस इतनी गुजारिश है कि 200, 400, 500 से अगर आप मेरी मदद करेंगे तो, क्योंकि शूटिंग कब स्टार्ट होगी कुछ मालूम नहीं है। मुझे काम मिले, कब मिले, नहीं मिले कुछ पता नहीं है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 8,909 पॉजिटिव केस मिले, 217 की सांसें थमीं..

लाइफ एकदम ड्रोप सी हो गई है। कुछ समझ में नहीं आ रहा। मैं जीना चाहता हूं. आप से हाथ जोड़कर मदद मांग रहा हूं. मुझे 200, 400 और 500 से मदद कीजिए, क्योंकि मैं वापस पंजाब जाना चाहता हूं.’

पढ़ें- सैलून में बाल कटवाने के लिए देना होगा आधार कार्ड, राज्य सरकार ने जा…

गौरतलब है देशभर में लॉकडाउन 5 के ऐलान के बाद इसे 30 जून तक बढ़ा दिया गया है। कोरोना से देश में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र(मुंबई) प्रभावित है। यहां लोग बेरोजगार हो चुके हैं। देश में कोरोना के मामले 2 लाख पार हो गए है। महाराष्ट्र में आंकड़ा 72 हजार को पार हो गया है।