JCCJ को एक और झटका, विधायक रेणु जोगी को नहीं मिली जनसंपर्क की अनुमति, निर्वाचन अधिकारी ने कोरोना का दिया हवाला | Another blow to JCCJ, MLA Renu Jogi did not get public relations permission

JCCJ को एक और झटका, विधायक रेणु जोगी को नहीं मिली जनसंपर्क की अनुमति, निर्वाचन अधिकारी ने कोरोना का दिया हवाला

JCCJ को एक और झटका, विधायक रेणु जोगी को नहीं मिली जनसंपर्क की अनुमति, निर्वाचन अधिकारी ने कोरोना का दिया हवाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 26, 2020/12:31 pm IST

पेंड्रा। मरवाही उपचुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को लगातार झटके मिल रहे हैं। एक ओर जहां पार्टी से नेताओं के छोड़ने का सिलसिला जारी है तो वहीं दूसरी ओर निर्वाचन अधिकारी लगातार झटके दे रहे हैं।

Read More News: भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू, नए कृषि कानून, धान खरीदी को लेकर हो रही चर्चा

दरअसल इस बार सहायक निर्वाचन अधिकारी ने विधायक रेणु जोगी को मरवाही विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। कोविड 19 का हवाला देते जनसंपर्क नहीं करने को कहा है।

Read More News: राहुल के इस्तीफे को लेकर गृहमंत्री बोले- एक और गया तो कांग्रेस 30 मार खां हो जाएंगे…

बता दें कि रेणु ने हाट बाज़ारों में जनसंपर्क की अनुमति मांगी थी, लेकिन सहायक निर्वाचन अधिकारी ने जनसंपर्क की अनुमति नहीं दी है। उल्लेखनीय है कि मरवाही विधानसभा सीट में जोगी परिवार को जाति के चलते निरस्त हो गया। जोगी परिवार चुनाव से पूरी तरह से बाहर हो गया है। इसी के साथ नेताओं और कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने का भी दौर चल रहा है। आज ही सेक्टर प्रभारी समेत 53 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए।

Read More News: मरवाही का महाभारत: विधायक डॉ विनय जयसवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं का किया नेत्र परीक्षण, बजाए नगाड़े