सामने आया थप्पड़मार कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक और मामला, युवक ने लगाया नाबालिग बेटे को डंडे से पिटने का आरोप | Another case of Slapmar Collector Ranveer Sharma surfaced, the young man accused of beating a minor son with a stick

सामने आया थप्पड़मार कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक और मामला, युवक ने लगाया नाबालिग बेटे को डंडे से पिटने का आरोप

सामने आया थप्पड़मार कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक और मामला, युवक ने लगाया नाबालिग बेटे को डंडे से पिटने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 23, 2021/6:22 pm IST

सूरजपुर: लॉकडाउन के दौरान युवक की को थप्पड़ जड़ने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि सूरजपुर जिले के पूर्व कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक और कांड सामने आ गया है। दरसअल एक नाबालिग के पिता ने रणवीर शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है। नाबालिग के पिता का आरोप है कि रणवीर शर्मा ने उनके नाबालिग बेटे की डंडे से पिटाई की थी।

Read More: पूर्व सीएम कमलनाथ के पर FIR दर्ज किए जाने के बाद गरमाई सियासत, सामने आई कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी

बता दें की सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा द्वारा एक युवक के साथ मारपीट और मोबाइल छीन कर तोड़ने का वीडियो सामने आया है, यहां भी आरोप है की कलेक्टर ने एक नाबालिग के साथ मारपीट की है। वीडियो सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर रणबीर शर्मा को मंत्रालय में अटैच कर दिया गया है। लेकिन इस मामले में अब केंद्रीय कमीशन ने भी संज्ञान लेकर रणबीर शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने कहा है।

Read More: कलेक्टर थप्पड़ कांड में सीएम भूपेश बघेल ने लिया त्वरित निर्णय, मुख्यमंत्री का खेद व्यक्त करना, सरलता, सहजता का जीवंत प्रमाण – घनश्याम तिवारी

वहीं, कलेक्टर रणवीर शर्मा द्वारा युवक की पिटाई और मोबाइल तोड़ने वाले मामले में बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाली केंद्रीय एजेंसी नेशनल कमीशन फ़ॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट ने छत्तीसगढ़ के चीफ सेक्रेटरी को भेजा पत्र भेजकर मामले की जांच कर 7 दिन के भीरत कमीशन को रिपोर्ट भेजने कहा है।

Read More: कांप उठी देखने वालों की रूह, जब नागपुर-जबलपुर हाइवे पर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गया ट्रक

कमीशन ने सूरजपुर एसपी को भी पत्र लिखकर जांच करने कहा है । पत्र में कहा गया है कि किशोर के साथ मारपीट कर इस प्रकार की हिंसा करना गंभीर मामला है, एसपी इसकी जांच कराएं और रिपोर्ट के आधार पर कलेक्टर रणवीर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 3,306 नए मरीजों की पुष्टि, 92 की मौत