पूर्व सीएम कमलनाथ के पर FIR दर्ज किए जाने के बाद गरमाई सियासत, सामने आई कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी | After the registration of FIR on former CM Kamal Nath, the political politics came out, the rhetoric of Congress leaders came out

पूर्व सीएम कमलनाथ के पर FIR दर्ज किए जाने के बाद गरमाई सियासत, सामने आई कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी

पूर्व सीएम कमलनाथ के पर FIR दर्ज किए जाने के बाद गरमाई सियासत, सामने आई कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 23, 2021/5:57 pm IST

भोपालः भ्रामक जानकारी शेयर करने के मामले को लेकर पूर्व सीएम कमलना​थ के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने को लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। मामला दर्ज किए जाने के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने गिरफ्तारी की मांग की है। बता दें कि बीजेपी प्रतिनिधि मंडल की शिकायत के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज किया है।

Read More: कांप उठी देखने वालों की रूह, जब नागपुर-जबलपुर हाइवे पर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गया ट्रक

कमलनाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है ​कि सरकार भय की राजनीति कर रही है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 3,306 नए मरीजों की पुष्टि, 92 की मौत

वहीं, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मामले को लेकर कहा कि BJP को शर्म आनी चाहिए, कल कांग्रेसी क्राइम ब्रांच’ जाएंगे। मामले पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि सरकार के खिलाफ कांग्रेस कोर्ट जाएगी। कमलनाथ के खिलाफ FIR पर कांग्रेस नेता सैयद जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘कमलनाथ के बयान से सहमत, मुझ पर भी FIR’ दर्ज करो। 

Read More: तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, आरोपी ने पुलिस पर भी फायरिंग

मामले को लेकर कांग्रेस नेता अरूण यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज सिंह तिलमिलाहट किस वजह से है? आखिर कमलनाथ पर FIR दर्ज कराकर क्या दिखाना चाहते हैं? मैं भी आरोप लगाता हूं कि आपकी निकम्मी और नाकारा सरकार ने हजारों मौतों के आंकड़े छुपाए है, पूरी कांग्रेस कमलनाथजी के सरकार पर लगाए आरोपों का समर्थन करती है।

Read More: छत्तीसगढ़: लॉकडाउन में छूट का संशोधित आदेश जारी, दुकानें खोलने की दी गई छूट, होटल के परिसर में विवाह की अनुमति, देखें

गौरतलब है कि रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ भ्रामक जानकारी शेयर करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि मामले को लेकर BJP प्रतिनिधित्व मंडल ने क्राइम ब्रांच में आवेदन दिया था, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

Read More: छत्तीसगढ़ के इस बड़े जिले में बढ़ाया गया लॉकडाउन, दुकानें खोलने के लिए बनाए गए नियम, देखें आदेश