सार्थक इस्पात कंपनी में हुए ब्लास्ट में घायल एक और मजूदर ने तोड़ा दम, अब तक तीन की मौत | Another worker injured in blast in Sarthak Steel Company succumbs, three dead so far

सार्थक इस्पात कंपनी में हुए ब्लास्ट में घायल एक और मजूदर ने तोड़ा दम, अब तक तीन की मौत

सार्थक इस्पात कंपनी में हुए ब्लास्ट में घायल एक और मजूदर ने तोड़ा दम, अब तक तीन की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 29, 2021/4:46 am IST

रायपुर। उरला इलाके की सरोना स्थित सार्थक इस्पात कंपनी में हुए ब्लास्ट मामले में गंभीर रूप से घायल हुए एक और मजदूर की रविवार देर शाम मौत हो गई। अब तक कुल 7 घायल में तीन की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। वहीं 5 मजदूरों में दो की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना टीका लगाने में बुजुर्ग आगे,अब तक 9 लााख 91 हजार बुजुर्ग एवं कोमार्बिड को लगा

बताया जा रहा है कि घटना के बाद एक युवक की पहले ही मलबे के नीचे दबकर मौत हो गई। जिसके बाद 7 गंभीर रूप से घायल मजदूरों को महादेव घाट रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल मिल लाया गया था, जहां अब तक अब तक कुल 3 मजदूरों की मौत हो चुकी है।

Read More News: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 7 रनों से हराकर किया सीरीज पर कब्जा, होली से पहले मैदान में मना जश्न 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 23 मार्च को सार्थक इस्पात की भट्टी में सुबह ब्लास्ट हुआ था मौके पर उसी दिन पवन साहू नामक मजदूर की मौत हो गई थी वहीं घायल सुनील पटेल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। रविवार को इलाज के दौरान मजदूर की मौत हो गई। बताया जा रहा है अब बचे 5 घायल मजदूरों में 2 की हालात चिन्ताजनक है। फिलहाल उरला थाना पुलिस ने मामला दर्जकर फरार ठेकेदार समेत सभी दोषियों की तलाश में शुरू कर दी है।

Read More News: ‘मोदी के मन की बात’ से प्रेरित होकर डॉग स्क्वाड में शामिल किए गए 20 देसी पपी डॉग्स, 11 की मौत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sK9TrwpbMo4″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>