शराबबंदी को लेकर लिखे उमा भारती के पत्र पर प्रदेश अध्यक्ष का जवाब, कहा- अकेले से ये बुराई खत्म नहीं होगी.. | Answer of the state president on Uma Bharti's letter, said - this evil will not end alone uma bharti news uma bharti news video uma bharti current news uma bharti ki news uma bharti news uma bharti ne

शराबबंदी को लेकर लिखे उमा भारती के पत्र पर प्रदेश अध्यक्ष का जवाब, कहा- अकेले से ये बुराई खत्म नहीं होगी..

शराबबंदी को लेकर लिखे उमा भारती के पत्र पर प्रदेश अध्यक्ष का जवाब, कहा- अकेले से ये बुराई खत्म नहीं होगी..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : March 9, 2021/8:37 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शराबबंदी और नशाबंदी के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर अपनी बात कही है। वहीं अब प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उमा भारती के पत्र का जवाब दिया है। वीडी शर्मा ने कहा कि इस दिशा में सामाजिक आंदोलन चलाया जाएगा। नियम कानून, अकेले से ये बुराई खत्म नहीं होगी। CM ने नर्मदा किनारे 1 किमी तक की शराब की दुकानें बंद की थीं।

मीडिया से चर्चा करते हुए वीडी शर्मा ने कोविड मुक्त अभियान को लेकर भी बयान दिया। कहा कि प्रधानमंत्री ने कोविड मुक्त अभियान की शुरुआत की है, इसमें बीजेपी के कार्यकर्ता भी जिम्मेदारी निभाएंगे। 46 देशों को साढ़े 6 करोड़ वैक्सीन देकर वसुधैव कुटुम्बकम का संदेश दिया है। 1070 मंडलों पर कार्यकर्ता हेल्प डेस्क लगाएंगे। वैक्सीन सेंटर पर स्वच्छ पानी की भी व्यवस्था करेंगे।

Read More News: कैसा महिला दिवस? न्याय की आस में बच्चे को लेकर थाने के चक्कर काट रही पीड़िता

राहुल गांधी के बयान पर वीडी शर्मा ने कहा कि सब कुछ खोने के बाद राहुल गांधी ये बात कर रहे हैं। पहले सिंधिया जी को सम्मान नहीं दिया। अब सिंधिया को लेकर कुछ भी बयान दे रहे हैं।