रामायण के 'रावण' के बारे में सोशल मीडिया में फैली खबरों पर आया जवाब, भतीजे ने बतायी सच्चाई...देखिए | Answer to news spread on social media about Ramayan's 'Ravana', nephew told the truth ... See

रामायण के ‘रावण’ के बारे में सोशल मीडिया में फैली खबरों पर आया जवाब, भतीजे ने बतायी सच्चाई…देखिए

रामायण के 'रावण' के बारे में सोशल मीडिया में फैली खबरों पर आया जवाब, भतीजे ने बतायी सच्चाई...देखिए

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:33 pm IST

मुंबई। पापुलर धारावाहिक रामायण में रावन का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के बारे में सोशल मीडिया में भ्रामक खबरें फैलने के बाद अब उनके परिवार ने जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही थीं, इन अफवाहों पर परिवार की ओर से अरविंद त्रिवेदी के भतीजे ने जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें: दबंग सलमान खान गरीबों की कर रहे मदद, जैकलीन और यूलिया संग मिलकर किया ये काम, …

रामायण में रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी की अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगी थी, जिसके बाद कई लोगों ने इस अफवाह पर चिंता जताई थी। वहीं उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हुईं, अब इन सभी खबरों पर लगाम लगाने के लिए अरविंद के परिवार की प्रतिक्रिया सामने आयी है। जिसमें इन अफवाहों को झूठ बताया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE स्टार जॉन सीना ने इरफान खान और ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, इंस्…

अरविंद त्रिवेदी की तरफ से उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ट्वीट कर लिखा- ‘सभी प्रियजनों को बताना चाहता हूं कि मेरे अंकल अरविंद त्रिवेदी लंकेश बिल्कुल ठीक और सुरक्षित हैं, मेरी रिक्वेस्ट है कि इस तरह की फेक न्यूज फैलाना बंद करें। कृप्या इस संदेश को फैलाएं, धन्यवाद’। कौस्तुभ के इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और झूठी खबरे फैलाने वाले लोगों को खरी खोटी सुनाई है।

ये भी पढ़ें: मिस्टर परफेक्शनिस्ट की भतीजी जायन करने वाली हैं डेब्यू, इरा ने शेयर…

बता दें कि अरविंद त्रिवेदी ने ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाया जरूर है लेकिन वो असल जिंदगी में बहुत बड़े राम भक्त हैं, बीते दिनों उनकी बेटी ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो रावण के सीन की शूटिंग से पहले भगवान से माफी मांगते थे और कहते थे कि मैं ये सब सिर्फ शूट के लिए ही कर रहा हूं, वो शूट के दौरान उपवास किया करते थे और शूटिंग पूरी होने के बाद ही अन्न ग्रहण करते थे।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म होगी रिलीज, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर कर…

लॉकडाउन के कारण फिर से टेलीकास्ट किए गए इस धारावाहिक ने टीआरपी ने झंडे गाड़ दिए हैं, इस दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सीताहरण के दौरान वे टीवी के सामने ही हाथ जोड़कर प्रायश्वित करते हुए दिखाई दिए थे।