दबंग सलमान खान गरीबों की कर रहे मदद, जैकलीन और यूलिया संग मिलकर किया ये काम, देखें... | Salman Khan helping the poor, did this work together with Jacqueline and Yulia, see ..

दबंग सलमान खान गरीबों की कर रहे मदद, जैकलीन और यूलिया संग मिलकर किया ये काम, देखें…

दबंग सलमान खान गरीबों की कर रहे मदद, जैकलीन और यूलिया संग मिलकर किया ये काम, देखें...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:40 am IST

मुंबई। कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। जिसके चलते सब कुछ ठप पड़ा है। कामकाज बंद होने से कामगार मजूदरों के सामने रोजी—रोटी की सबसे बड़ी परेशानी खड़ी हो गई है। ​इसे ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने गरीबों की मदद के लिए आगे आ आए हैं।

Read More News: मिस्टर परफेक्शनिस्ट की भतीजी जायन करने वाली हैं डेब्यू, इरा ने शेयर…

सलमान खान ने इस बार राशन समान बैलगाड़ी, ट्रक और छोटे टेम्पो में भरकर बांटने के लिए भेजे हैं। उनका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वे खुद राशन को गाड़ी में लोड करते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस काम में सलमान खान का साथ उनके परिवार के लोग और अन्य भी दे रहे हैं।

Read More News: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म होगी रिलीज, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर कर…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने खुद इंस्टाग्राम एकाउंट में यह वीडियो शेयर किया है। जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है। इसे शेयर करते हुए सल्लू ने लिखा, “आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद।” इस वीडियो में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर ट्रक से खाने का सामान वहां मौजूद बैलगाड़ी, ट्रॉली और ट्रैक्टर में भरवाते नजर आ रहे हैं।

Read More News: लॉकडाउन में KBC का नया सीजन, 9 मई से रजिस्ट्रेशन, ऑनलाइन होगी पूरी …

कोरोना के जंग में गरीबों की मदद के लिए सलमान खान ने इससे पहले भी आगे आए हैं। उन्होंने इससे पहले 25,000 मजदूरों की आर्थिक मदद का जिम्मा लिया था। साथ ही कई लोगों के घर खाद्य सामग्री के साथ-साथ जरूरी सामान भी पहुंचाए।

Read More News: पाकिस्तानी एंकर ने बॉलीवुड के महानायकों की मौत का उड़ाया मजाक, पाक …

 
Flowers