जुआ खेलते गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने में हड़कंप, सभी पुलिसकर्मियों की होगी जांच | Arrest accused Reported Corona positive in Jagdalpur

जुआ खेलते गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने में हड़कंप, सभी पुलिसकर्मियों की होगी जांच

जुआ खेलते गिरफ्तार आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने में हड़कंप, सभी पुलिसकर्मियों की होगी जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 27, 2020/6:01 pm IST

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, रोजाना प्रदेश के अलग-अलग जिलों से नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। वहीं, मौत के आंकड़ों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। इसी बीच प्रदेश के वनांचल क्षेत्र जगदलपुर से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि परपा थाने में जुआ खेलते गिरफ्तार किया गया आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में 5 हजार से अधिक पदों पर होगी भर्ती, मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी जानकारी

वहीं, आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने में हड़कंप मच गया है। आरोपी के कोरोना संक्रमित होने के बाद परपा थाने को सील कर दिया गया है। साथ ही थाने में पदस्थ सभी पुलिसकर्मियों का सैंपल जांच के लिए लिया गया है।

Read More: 29 और 30 जुलाई को खुलेंगी किराना, राखी सहित ये दुकानें, बकरीद और रक्षा बंधन को देखते हुए जिला प्रशासन ने लिया फैसला

आज मिले कुल 362 नए मरीजों के साथ प्रदेश में अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 7980 हो गई है। इनमें से 5172 संक्रमित इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं और 2763 लोगों का डॉक्टरों की निगरानी में उपचार जारी है। जबकि प्रदेश में 45 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है।

Read More; राजधानी में 29 और 30 जुलाई को सुबह 10 बजे तक खुलेंगी किराना दुकानें, जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश