29 और 30 जुलाई को खुलेंगी किराना, राखी सहित ये दुकानें, बकरीद और रक्षा बंधन को देखते हुए जिला प्रशासन ने लिया फैसला | Grocery, Rakhi Shops will open 29 and 30 July in Durg District

29 और 30 जुलाई को खुलेंगी किराना, राखी सहित ये दुकानें, बकरीद और रक्षा बंधन को देखते हुए जिला प्रशासन ने लिया फैसला

29 और 30 जुलाई को खुलेंगी किराना, राखी सहित ये दुकानें, बकरीद और रक्षा बंधन को देखते हुए जिला प्रशासन ने लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 27, 2020/4:44 pm IST

दुर्ग: कोरोना के तेजी से बढ़ते ग्राफ को देखते हुए छत्तीसगढ़ के कई शहरों में टोटल लॉकडाउन कर दिया गया है। वहीं, राजधानी रायपुर में लॉकडाउन 6 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। इसी बीच दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि दुर्ग जिला प्रशासन ने 29 और 30 जुलाई को दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है। बता दें कि 30 जुलाई को बकरीद और 3 अगस्त को रक्षाबंधन है।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में फिर दो कोरोना संक्रमितों की मौत, आज 245 नए मरीजों की पुष्टि, 228 हुए डिस्चार्ज

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग जिला प्रशासन ने 29 और 30 जुलाई को दुकानों को खोलने की अनुमति दे दी है। जारी निर्देश के अनुसार राखी और सेवई के साथ किराना की दुकानों को खोला जा सकता है। दुकाने सुबह 6 बजे से सुबह 10 बजे तक खुल सकेंगी। वहीं, राखी और सेवई की दुकानों को अलग से लगाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: सपना चौधरी ने लॉकडाउन में गुपचुप कर ली शादी? मांग में सिंदूर भरकर शेयर की इंस्टाग्राम पर तस्वीर

गौरतलब है कि पिछले एक हफ़्ते से लॉकडाउन के कारण किराना दुकानें बंद हैं। ऐसे में त्योहारों के लिए लोगों को किराना सहित सामान सामनों की जरूरत होगी। बता दें कि प्रदेश अब तक सामने आए कुल 7863 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से 5172 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं और 45 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 2646 मरीजों का उपचार जारी है।

Read More: बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, मशहूर एक्शन डायरेक्टर का निधन

 
Flowers