शाम 5 बजते ही ताली-थाली बजाते दिखे लोग, कोरोना संक्रमण रोकने में लगे कर्मचारियों का किया हौसला आफजाई...देखें वीडियो | As soon as 5 in the evening, people were seen clapping and cheering the employees engaged in preventing corona infection.

शाम 5 बजते ही ताली-थाली बजाते दिखे लोग, कोरोना संक्रमण रोकने में लगे कर्मचारियों का किया हौसला आफजाई…देखें वीडियो

शाम 5 बजते ही ताली-थाली बजाते दिखे लोग, कोरोना संक्रमण रोकने में लगे कर्मचारियों का किया हौसला आफजाई...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : March 22, 2020/12:12 pm IST

रायपुर। कोरोना से लड़ने के लिए पीएम मोदी की अपील के बाद आज शाम ठीक 5 बजे लोगों ने ताली, थाली, घंटी, ढोल जिसे जो मिला बजाते दिखाई दिए। पूरे देश में पांच बजते ही लोग अपने घरों की बालकनी में छत में हाल में ताली थाली पीटते दिखे। ऐसा करके लोगों ने कोरोना वायरस से बचाने की ​मुहिम में लगे कर्मचारियों, डॉक्टरों, मीडिया कर्मियों और पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें: आज ऐसा दिखाई दे रहा राजधानी की सड़कों का नजारा, खतरा टलने तक हमें ऐसे ही सामाजिक दूरी का पालन करन…

पीएम मोदी की अपील के बाद आज सुबह से ही हर तरफ सन्नाटा पसरा दिखाई दिया, पीएम मोदी की एक सामान्य सी अपील का लोगों ने अक्षरस: पालन किया और पांच मिनट तक ताली, थाली बजाते दिखे। एक तरफ इस प्रक्रिया को जहां आभार व्यक्त करना बताया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ इसे साउंड फ्रेक्वेंसी पैदा कर संक्रमण रोकने की पहल भी करार दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सांसद संतोष पाण्डेय ने सुकमा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि,…

छत्तीसगढ़ सहित राजधानी रायपुर में ताली थाली बजाते लोग घरों में दिखाई दिए, इसी कड़ी में आईबीसी24 न्यूज चैनल के दफ्तर में भी लोगों ने ताली बजाकर पीएम मोदी की अपील का पालन किया और कोरोना वायरस संक्रमण रोकने में अपना सहयोग दे रहे कर्मचारियों को आभार एवं धन्यवाद ​व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें: कोरोना को लेकर केंद्र से 350 करोड़ का प्रावधन, जिला प्रबंधन कर सकें…