प्रतिमा चंद्राकर का छलका दर्द, राहुल गांधी से करेंगी शिकायत, ताम्रध्वज साहू की रैली से बनाई दूरी | Assembly Election:

प्रतिमा चंद्राकर का छलका दर्द, राहुल गांधी से करेंगी शिकायत, ताम्रध्वज साहू की रैली से बनाई दूरी

प्रतिमा चंद्राकर का छलका दर्द, राहुल गांधी से करेंगी शिकायत, ताम्रध्वज साहू की रैली से बनाई दूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : November 2, 2018/8:44 am IST

दुर्ग। कांग्रेस में टिकट वितरण से नाराज नेताओं में शिकवा-शिकायत का दौर जारी है। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा सीट से टिकट कटने से नाराज कांग्रेस नेता प्रतिमा चंद्राकर पार्टी से नाराज चल रही हैं। प्रतिमा चंद्राकर का आरोप है किसी ने भी उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी वो राहल गांधी से मिलकर इसकी शिकायत करने वाली है। आज ताम्रध्वज साहू नामांकन दाखिल करने वाले हैं। टिकट कटन से नाराज प्रतिमा चंद्राकर ने ताम्रध्वज साहू की रैली में शामिल होने से इनकार किया है।  

पढ़ें- मप्र में बीजेपी के 177 प्रत्याशी तय, मंत्री माया सिंह सहित कई विधायकों का पत्ता साफ, देखिए लिस्ट

आपको बतादें प्रतिमा चंद्राकर ने दुर्ग ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर बी फॉर्म भरा था। लेकिन गुरुवार को कांग्रेस की पांचवी और अंतिम 19 प्रत्याशियों की जारी सूची में प्रतिमा चंद्राकर का नाम काटकर लोकसभा सांसद ताम्रध्वज साहू को प्रत्याशी बनाया गया है। यहां उनका मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी जागेश्वर साहू से होगा। बीजेपी ने भी यहां उलटफेर करते हुए सीटिंग एमएलए और महिला बाल विकास मंत्री की जगह जागेश्वर साहू पर दांव खेला है। 

पढ़ें- दो आईएएस के प्रभार बदले, डीडी सिंह खेल-युवा विभाग भी देखेंगे, कमलप्रीत को आबकारी का जिम्मा

दुर्ग जिले में साहू समाज की बहुलता का बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही साहू समाज के प्रत्याशी पर दांव लगाया है। बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि जनता किस पर भरोसा करती है।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers