छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का रण, राहुल, राजनाथ, योगी और हेमा की धुंआधार सभाएं | Assembly Election:

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का रण, राहुल, राजनाथ, योगी और हेमा की धुंआधार सभाएं

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का रण, राहुल, राजनाथ, योगी और हेमा की धुंआधार सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 14, 2018/3:25 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी दलों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं भाजपा-कांग्रेस दोनों ने अपने-अपने स्टार प्रचारकों को चुनाव मैदान में उतार दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।

आज अपने दौरे के दूसरे दिन वे कोरबा, कवर्धा, दुर्ग और मुंगेली जिले में सभाएं करेंगे। राहुल गांधी की रैली और सभाओं के लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है, वहीं सुरक्षा को लेकर सभी जगह चौकस व्यवस्था है। इसी तरह भाजपा सांसद और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी आज रायगढ़ जिले के खरसिया और बागबहरा में सभा करेंगी। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तखतपुर और खरसिया में रैलियां करेंगे।

वहीं सांसद सरोज पांडेय दुर्ग जिले में रहेंगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की सभाओं का दौर आज भी जारी रहेगा। वे सूरजपुर और रायगढ़ जिले में बीजेपी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी आज नवागढ़, पहरिया और लालपुर में रैलियां करेंगे।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह मरवाही विधानसभा के दुबटिया में चुनावी सभा को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे। राजनाथ सिंह यहां करीब 40 मिनट तक रहेंगे। 

 

 

 
Flowers