प्रदेश में बीजेपी के एक और बड़े नेता का ऑडियो वायरल, कांग्रेस ने कहा- उपचुनाव में जनता सिखाएगी सबक | Audio of another big BJP leader in the state goes viral, Congress said - public will teach lessons in by-elections

प्रदेश में बीजेपी के एक और बड़े नेता का ऑडियो वायरल, कांग्रेस ने कहा- उपचुनाव में जनता सिखाएगी सबक

प्रदेश में बीजेपी के एक और बड़े नेता का ऑडियो वायरल, कांग्रेस ने कहा- उपचुनाव में जनता सिखाएगी सबक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 13, 2020/11:12 am IST

नरसिंहपुर। सुचिता और संस्कारों की बात करने वाली बीजेपी के नरसिंहपुर जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा का ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसके बाद जिले में सियासी विवाद खड़ा हो गया है। ऑडियो में अभिलाष मिश्रा अपने एक साथी से फोन पर जुए का फड़ जमाने एवं जुआरियों को आमंत्रित करने का आदेश देते नजर आ रहे हैं।

Read More News: सेना ने अनंतनाग में 2 और दहशतगर्दों को किया ढेर, बीते दो हफ्तों में 25 से ज्यादा आतंकी मारे 

ऑडियो के वायरल होने पर एक और जहां बीजेपी के आला अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने चुप्पी साध ली है। कोई भी कुछ कैमरे के सामने कहने को तैयार नहीं है। वहीं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और पूर्व विधानसभा चुनाव के नरसिंहपुर प्रत्याशी लाखन सिंह पटेल ने जिला अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा के साथ-साथ पूरी बीजेपी को ही कटघरे में खड़े करते हुए बड़ा हमला बोला है। कहा कि अभिलाष मिश्रा तो मात्र मोहरा है जबकि पूर्व की पूरी बीजेपी इसी तरह अवैध कामों में लिप्त है।

Read More News: रिश्वत लेते वनरक्षक गिरफ्तार, लकड़ियों से भरी बैलगाड़ी छोड़ने मांगी थी बड़ी रकम

और अभिलाष मिश्रा जैसे लोग प्रत्येक जिले में फैले हैं जो ऊपर तक पैसा पहुंचाते हैं उन्होंने यहां तक कहा कि यह अल्प समय की सरकार है और इसके लिए जमकर भ्रष्टाचार कर रही है जनता आने वाले दिनों में उपचुनाव में ही ऐसी बीजेपी को सबक सिखाएगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष में अभिलाष मिश्रा को नैतिकता के आधार पर तुरंत इस्तीफा देने की मांग की है। हालांकि इस सियासी उठापटक के बीच अब यह देखने वाली बात होगी कि जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली बीजेपी अब अपने जिला अध्यक्ष के साथ किस हद तक अनुशासनात्मक कारवाही करती है।

Read More News: प्रदेश सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगाया कोरोना कर, मंदी से निपटने वाणिज्य विभाग ने बनाई नई