इस कविता में छलका आयुष्मान खुराना का दर्द, फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद लिखी थी ये कविता

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 11 Aug 2019 08:51 PM, Updated On 11 Aug 2019 08:51 PM

नई दिल्ली। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की घोषणा में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ही छाए रहे, क्योंकि उनकी दो फिल्मों ने कुल 5 अवॉर्ड जीते। फिल्म 'अंधाधुन' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला और इसी फिल्म के लिए पटकथा लेखक का पुरस्कार श्रीराम राघवन, अरिजीत विश्वास, पूजा लाधा सूर्ती, योगेश चंदेकर और हेमंत राव को मिला। वहीं, बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने के लिए 'बधाई हो' को बेस्ट पॉपुलर फिल्म का पुरस्कार मिला और इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार सुरेखा सीकरी को मिला।

read more : ​'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो'का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, रिलीज होते ही करन...

इसके साथ ही 'अंधाधुन' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में बेहतरीन अभिनय के लिए आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आयुष्मान खुराना ने शनिवार को एक कविता लिखी और उसे अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की। आयुष्मान की इस कविता में दर्द छुपा है। दरअसल, आयुष्मान ने इस कविता में अपनी अब तक की सफर को बयान किया है। 

read more : हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की...

बता दें, हिंदी सिनेमा जगत में आयुष्मान खुराना का मुकाम बाकी सारे एक्टर्स से अलग है। उन्हें उनकी स्पेशल प्लॉट पर बनने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है। लेकिन आयुष्मान ने अब एक और कमाल कर दिया है। वह अब अपनी फिल्मों को तय समय में पूरा करने के मामले में भी नाम कमा रहे हैं।

Web Title : Ayushman Khurana's pain spilled in this poem, this poem was written after the films received the National Award

जरूर देखिये