जल समाधि लेने पर अड़े बाबा, बड़ा तालाब को चुना, कहा- जान से मारने की मिल रही धमकी, 1000 लोग कर चुके हैं फोन.. देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 16 Jun 2019 11:27 AM, Updated On 16 Jun 2019 01:52 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह की हार होने पर समाधि लेने का ऐलान करने वाले बाबा वैराग्यानंद जल समाधि लेने में अड़े हैं। उन्होंने समाधि के लिए भोपाल के बड़ा तालाब को चुना है। बाबा ने दावा किया है कि चाहे प्रशासन अनुमति ना दे लेकि वो जल समाधि जरूर लेंगे।

पढ़ें- रानी लक्ष्मीबाई बलिदान मेला को लेकर सियासत शुरु, पवैया ने साधा कांग्रेस सरकार और मंत्रियों पर निश...

बता दें समाधि पर अड़े बाबा को प्रशासन परमिशन नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा वे कलेक्ट्रेट जाकर एक बार फिर परमिशन मांगेंगे। उनके मुताबिक उन्होंने समाधि लेने का दृढ़निश्चय कर लिया है। इसलिए वे समाधि लेकर रहेंगे।आगे उन्होंने बताया कि समाधि लेने के ऐलान के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। उनके पास करीब 1000 फोन कॉल आए हैं, जिनमें जान से मारने की धमकी दी गई है।

पढ़ें- हुक्का लॉन्ज को 24 घंटों में बंद करने के निर्देश, इस शहर के महापौर ...

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने किसी से कुछ भी नहीं कहा बोला। बाबा ने मीडिया के माध्यम से गलत अफवाह उड़ान का भी आरोप लगाया। बाबा ने बताया कि उन्होंने 5 किलो मिर्ची से हवन किया है, लेकिन मेरे खिलाफ अब 5 टन मिर्ची की हवाएं उड़ाई जा रही है। बाबा के मुताबिक उनकी दिग्विजय सिंह से कोई बातचीत नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा यज्ञ असफल नहीं हुआ है। जनता जनर्दन का फैसला रहा मैं उसका सम्मान करता हूं। यज्ञ अनुष्ठान की परंपरा को निभाते हुए निष्फल हुआ है। उसके लेकर मैं जिंदा समाधि लूंगा।

जवाहर बाजार में तोड़फोड़ शुरू.. देखिए

Web Title : Baba will taking water tomb

जरूर देखिये