बांग्लादेश का क्रिकेट कोच कोरोना से संक्रमित, कहा- बुखार और सीने में दर्द से जूझ रहा था... | Bangladesh cricket coach Ashikur rahman infected with Corona

बांग्लादेश का क्रिकेट कोच कोरोना से संक्रमित, कहा- बुखार और सीने में दर्द से जूझ रहा था…

बांग्लादेश का क्रिकेट कोच कोरोना से संक्रमित, कहा- बुखार और सीने में दर्द से जूझ रहा था...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : May 13, 2020/11:05 am IST

नई दिल्ली। घातक कोरोना वायरस तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। वहीं अब बांग्लादेश के एक पूर्व क्रिकेटर कोरोना पॉजिविट पाया गया है। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद जब जांच कराई तो इसकी पुष्टि हुई। जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने खुद इसका खुलासा किया।

Read More News: कम जगह में शख्स की कार पार्किंग पर फिदा हो गए आनंद महिंद्रा, कह दी ये बात.. वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश के एक कोच और पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर अशिकुर रहमान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि ‘पहले मैं समझ नहीं पाया। मुझे लगा कि मेरे टॉन्सिल में सूजन आ गयी है। इसके बाद मुझे बुखार आने लगा और फिर छाती दर्द करने लगी। मैं चिकित्सक के पास गया और अपना परीक्षण करवाया।’ फिलहाल कोरोना की पुष्टि होने के बाद कोच को अशिकुर रहमान को अस्पताल भेज दिया है।

Read More News: पैदल चल रहे मजदूरों के लिए बनाए जाएंगे ट्रांजिट प्वाइंट, बसों के जरिए पहुंचाया जाएगा 

बता दें कि रहमान 2002 में बांग्लादेश की अंडर-19 विश्व कप टीम के सदस्य थे लेकिन वह कभी सीनियर टीम में जगह नहीं बना पाए। उन्होंने 15 प्रथम श्रेणी मैच और 18 लिस्ट ए मैच खेले हैं। वह अभी बांग्लादेश के ‘डेवलपमेंट कोच’ हैं। वहीं बांग्लादेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 16 हजार के पार पहुंच गया है। इनमें से 250 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी हैं।

Read More News: छत्तीसगढ़ के लिए लखनऊ से स्पेशल ट्रेनों का होगा संचालन, लोगों की वापसी के लिए अन्य