कम जगह में शख्स की कार पार्किंग पर फिदा हो गए आनंद महिंद्रा, कह दी ये बात.. वीडियो वायरल | Anand Mahindra stumbles upon man's car parking in less space, says this .. Video viral

कम जगह में शख्स की कार पार्किंग पर फिदा हो गए आनंद महिंद्रा, कह दी ये बात.. वीडियो वायरल

कम जगह में शख्स की कार पार्किंग पर फिदा हो गए आनंद महिंद्रा, कह दी ये बात.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 13, 2020/5:01 am IST

नई दिल्ली। देश के प्रसिद्ध उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक शख्स के कार पार्किंग की व्यवस्था से खासा प्रभावित हैं। उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया में शेयर की है।

 

पढ़ें- DRDO ने बनाई मोबाइल लैपटॉप और करेंसी सैनिटाइज करने वाली डिवाइस, अल्…

वीडियो में एक व्यक्ति ने बड़े ही चतुराई से कम जगह में अपनी कार करता है। आनंद महिंद्रा ने इस व्यक्ति की प्रशंसा करते हुए पोस्ट में लिखा है कि, कुछ दिनों पहले पंजाब में भी एक ऐसे ही डिवाइस का वीडियो देखा था। लेकिन यह उससे भी एक चरण आगे है।

पढ़ें- नवजात के लिए मां का दूध ही बन गया दवा, बगैर दवा ही ठीक हो गया 23 दि..

आनंद महिंद्रा ने शख्स की काबिलियत देखर उन्हें एक तरह से ऑफर देते हुए लिखा है कि ‘मैं दावा करता हूं कि इस डिवाइस को बनाने वाला व्यक्ति बेहतरीन आईडिया से हमारे फैक्ट्री ले आउट को और भी उपयोगी बना सकता है।

पढ़ें- कोरोना से लड़ेंगे सिंघम स्टाइल में, एसआई ने दो चलती कारों पर खड़े ह…

दरअसल, कुछ दिनों पहले भी एक ऐसे ही वीडियो में एक सरदार जी ने बड़े ही चालाकी से कम जगह में अपनी कार को पार्क किया था। उस वीडियो को भी साझा करते हुए आनंद महिंद्रा ने प्रशंसा की थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बेहद ही कम जगह में सीढ़ी के नीचे अपनी कार को एक मूविंग रैक की मदद से पार्क करता है।