दिल्ली रवाना होने से पहले बोले बृजमोहन- प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए रमन का नाम आगे करुंगा

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 10 Jan 2019 08:39 PM, Updated On 10 Jan 2019 08:39 PM

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के अलावा पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडे, अजय चंद्राकर और पवन सिंह समेत कई लोग दिल्ली रवाना हुए। पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अध्यक्ष पद को लेकर अपनी मंशा जाहिर की और कहा है कि वे पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह का नाम आगे करेंगे।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश अध्यक्ष के पद को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन ने कहा कि मुझसे पूछा जाएगा तो मैं पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह का नाम प्रेषित करूंगा। हम चाहते हैं कि डॉ रमन सिंह प्रदेश अध्यक्ष बनें। वहीं राजिम कुंभ का नाम पुन्नी मेला रखने पर बृजमोहन ने कहा कि आज का दिन इतिहास के काले अध्याय की तरह लिखा जाएगा। देश और प्रदेश में हजारों पुन्नी मेला होते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ में एक ही है। कांग्रेस ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छत्तीसगढ़ की पहचान को मिटाने का प्रयास किया है

वहीं प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के मसले पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि आलाकमान निर्णय लेगा। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के आक्रमक होने के सवाल पर कौशिक ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के तेवर नहीं बदले, बल्कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है वे उसे निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कैग की रिपोर्ट पर धरमलाल कौशिक ने कहा- आंकड़ों में अंतर आना भ्रष्टाचार का सूचक नहीं 

पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने अध्यक्ष पद की दावेदारी के सवाल पर कहा कि हमारे यहां दावा पेश करने की परंपरा नहीं रही। पार्टी पूछेगी तो अपनी बात रखूंगा। आदिवासी समाज से पहले भी अध्य्क्ष रहे हैं, मौका मिलेगा तो कोई भी इस जिम्मेदारी निभाएंगे। जबकि अजय चंद्राकर ने कहा कि मुझसे पूछा जाएगा तो अपनी बात रखूंगा।

Web Title : Before leaving for Delhi Brijmohan said will nominate Raman for post of state president

जरूर देखिये