भारत रत्न सचिन तेदुंलकर ने छत्तीसगढ़ के दिव्यांग मड्डाराम को भेजा अनमोल गिफ्ट, पत्र में लिखा- खेलते रहिए | Bharat Ratna Sachin Tendunkar sent a precious gift to Chhattisgarh's Divyang Madaram Written in the letter- keep playing

भारत रत्न सचिन तेदुंलकर ने छत्तीसगढ़ के दिव्यांग मड्डाराम को भेजा अनमोल गिफ्ट, पत्र में लिखा- खेलते रहिए

भारत रत्न सचिन तेदुंलकर ने छत्तीसगढ़ के दिव्यांग मड्डाराम को भेजा अनमोल गिफ्ट, पत्र में लिखा- खेलते रहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 18, 2020/6:04 pm IST

दंतेवाड़ा। कटेकल्याण ब्लॉक के बेंगलूर गांव के दिव्यांग बालक सातवीं कक्षा के मड्डाराम को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने प्यार भरा उपहार दिया है। इस उपहार में क्रिकेट किट के साथ ही एक पत्र भी भेजा है। इस पत्र और गिफ्ट को पाकर मड्डाराम काफी खुश है। इससे पहले साल के पहले दिन सचिन तेंदुलकर ने मड्डाराम के क्रिकेट खेलते वीडियो को शेयर करते उसके हौसले को सलाम किया था।

ये भी पढ़ें- निर्भया केस: डेथ वारंट जारी होने के बाद अब दोषी पवन ने दायर की याचि…

1 जनवरी को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया था। जिसमें दिव्यांग मड्डाराम अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आता है। इस वीडियो में मड्डाराम दौड़ लगाकर रन भी पूरा करता है। इस वीडियो को देख सचिन ने उसके हौंसले को सलाम करते इस प्रेरणादाय‍क वीडियो से साल की शुरूआत करने लोगों से कहा था।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने फिर दिया विवादित बयान, सीएम ममता ब…

इसके बाद अब सचिन तेंदुलकर ने मड्डाराम को क्रिकेट किट उपहार में भेजा है। इसके साथ ही एक पत्र भी मड्डाराम को भेजा है। पत्र में लिखा है प्रिय मड्डाराम, आप जिस तरह इस खेल का आनंद ले रहे हैं, उसे देखकर अच्छा लगा। ये आप और आपके दोस्तों के लिये मेरी तरफ से प्यार भरी भेंट है। खेलते रहिए।

 
Flowers