भय्यू महाराज की बेटी कुहू संभालेगी आश्रम के कामकाज, ट्रस्ट सदस्य बनने के लिए दिया आवेदन | Bhayu Maharaj's daughter Kuhu will handle the work of the ashram, application to become a trust member of the ashram

भय्यू महाराज की बेटी कुहू संभालेगी आश्रम के कामकाज, ट्रस्ट सदस्य बनने के लिए दिया आवेदन

भय्यू महाराज की बेटी कुहू संभालेगी आश्रम के कामकाज, ट्रस्ट सदस्य बनने के लिए दिया आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 29, 2020/6:03 am IST

इंदौर। भय्यू महाराज की बेटी कुहू अब आश्रम के कामकाज संभालेगी, उन्होंने आश्रम की ट्रस्ट सदस्य बनने के लिए आवेदन दिया है, दत्त पूर्णिमा के मौके पर कुहू सर्वोदय आश्रम पहुंची। कुहू का भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी से विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ें: विद्यामितानों का प्रदर्शन: देर रात तक सड़क पर डटे रहे प्रदर्शनकारी, पुलिस की समझाइश के बाद लौटे

बता दें कि भय्यू महाराज और आयुषी की शादी से उनकी बेटी कुहू नाराज है, कुहू की मांग है कि भय्यू महाराज आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच हो। बता दें कि भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को सिल्वर स्प्रिंग स्थित घर में बेटी कुहू के कमरे में जाकर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 

ये भी पढ़ें: सरकार खरीदेगी नगरनार प्लांट, विधानसभा में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पा…

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में मंगलवार को महाराज के सेवादार रहे मनमीत सिंह का अधूरा प्रतिपरीक्षण होना है। पिछली सुनवाई पर मनमीत सिंह समन तामिल होने के बावजूद उपस्थित नहीं हुआ था। इस पर कोर्ट ने उसका जमानती वारंट जारी कर दिया था। मंगलवार को वारंट तामिल होने के बावजूद वह नहीं आता है तो कोर्ट उसका गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकती है। महाराज की पत्नी आयुषी पहले ही कोर्ट से कह चुकी हैं कि वे फिलहाल क्वारंटाइन हैं, इसलिए बयान देने के लिए उपस्थित नहीं हो सकती हैं। प्रकरण की सुनवाई मंगलवार, बुधवार और गुरुवार तीनों दिन चलेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ENSHDn27o8M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers