भूपेश ने दिया मंत्रियों-विधायकों को डिनर, 300 से ज्यादा वीआईपी ने की शिरकत | Bhupesh gave dinner to ministers and legislators. More than 300 VIPs were there

भूपेश ने दिया मंत्रियों-विधायकों को डिनर, 300 से ज्यादा वीआईपी ने की शिरकत

भूपेश ने दिया मंत्रियों-विधायकों को डिनर, 300 से ज्यादा वीआईपी ने की शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 25, 2018/4:24 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी मंत्रियों और विधायकों को मंगलवार रात स्टेट गेस्ट हाउस ‘पहुना’ में डिनर दिया। इस दौरान सभी मंत्री और विधायक मौजूद रहे। डिनर में 300 से ज्यादा वीआईपी मौजूद रहे। डिनर के दौरान लोगों को छत्तीसगढ़ी व्यंजन परोसे गए।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार सुबह ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है। इसमें 9 और मंत्री शामिल किए गए हैं, जिन्हें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। हालांकि मंत्रियों के शपथ लेने के बाद कांग्रेस के कई वरिष्ठ विधायकों की नाराजगी सामने आई।

यह भी पढ़ें : बृहस्पति सिंह ने मंत्रिमंडल को लेकर जताई नाराजगी, कहा- दिल में दर्द है, पर हंसते कहो सब अच्छा है 

मंत्री पद की रेस में शामिल माने जा रहे अभनपुर से विधायक धनेंद्र साहू ने तो साफ कहा कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल न कर साहू समाज के साथ उपेक्षा की गई है। हालांकि उन्होंने कहा कि वे विधायक के रुप में आगे भी जनता के लिए काम करते रहेंगे। राज्यसभा सांसद छाया वर्मा धनेंद्र साहू को मनाने उनके निवास भी पहुंची। वहीं विधायक बृहस्पति सिंह ने भी अपनी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि दल में दर्द तो है, हंसते कहो सब अच्छा है।