एनएच 30 में बड़ा हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत | Big accident in NH 30, 6 people killed in car

एनएच 30 में बड़ा हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत

एनएच 30 में बड़ा हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 2, 2019/8:06 am IST

धमतरी। मंगलवार को एनएच 30 पर कुरुद के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। पहले तो कार सवार 3 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि हादसे में 3 घायलों का ईलाज के दौरान मौत हो गई। यह सड़क दुर्घटना दिन के करीब 12 बजे हुआ।

जगदलपुर से रायपुर की तरफ आ रही वेगनआर कार, सामने से आ रहे टैंकर से सीधे भीड़ गई। बताया जा रहा है कि वेगन आर ओवरटेक करने की जल्दबाजी में टैंकर से जा भिड़ी। इस टक्कर में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें सामने बैठे दो युवक अंदर ही फंस गए। जबकि पीछे बैठे चार युवक टक्कर से उछल कर सड़क पर आ गए।

ये भी पढ़ें –नगर- निगम की सामान्य सभा में कांग्रेस का हंगामा, बीजेपी पार्षद ने मचाया कीचड़

घटना के वक्त हल्की बारिश हो रही थी जिससे पूरी सड़क पर खून फैल गया। हालांकि घटना के फौरन बाद मदद भी पहुच गई और कुरुद पुलिस ने घायलों को कुरुद अस्पताल ले गई। लेकिन किसी की जान नही बचाई जा सकी। हादसे के कुछ मिनट बाद पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम भी वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने भी मौके पर रुक कर घटना का हालचाल लिया।

ये भी पढ़ें –ओबीसी वर्ग की 17 जातियों को एससी में शामिल करने का मामला, योगी सरकार के फैसले को केंद्र सरकार ने असंवैधानिक बताया

कार सवार सभी युवा थे और बैकुंठपुर के रहने वाले थे जो कि जगदलपुर से लौट रहे थे। इस बीच सभी गंगरेल बांध भी घूमने गए थे। मृतकों के नाम राजा सरकार, परीक्षित पाल, शुभम द्विवेदी, प्रांजल गुप्ता, अभिषेक जायसवाल, और ताहिर कुरैशी हैं, फिलहाल पुलिस सभी शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने देगी। इधर मृतकों के परिवार को भी पुलिस की तरफ से सूचना भेजी गई है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/2bxmzEb36IM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers