दुनिया को अलविदा कह चुके हैं श्रीकृष्णा के 'कंस', रामायण में निभाया था ये रोल | Kansha, who has said goodbye to the world, played this role in Kamsa, Ramayana.

दुनिया को अलविदा कह चुके हैं श्रीकृष्णा के ‘कंस’, रामायण में निभाया था ये रोल

दुनिया को अलविदा कह चुके हैं श्रीकृष्णा के 'कंस', रामायण में निभाया था ये रोल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:31 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:31 pm IST

मुंबई। दूरदर्शन में रामानंद सागर के सुपरहीट शो रामायण के बाद अब श्रीकृष्णा शो का रिपीट टेलीकास्ट किया जा रहा है। श्रीकृष्णा में कंस के रोल में विलास राज ने अपनी दमदार अदाकारी का नमूना पेश किया था। उनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ी कि लोगों के बीच कंस के नाम से फेमस हो गए।

Read More News: मनरेगा ने दिलाया खाली बैठे 75 हजार मजदूरों को काम, लॉकडाउन में किया जा रहा पौराणिक धरोहरों 

लेकिन आपको ये जानकार दुख होगा कि विलास राज अब इस दुनिया में नहीं है। उनका निधन हो चुका है। विलास राज ने कई हिंदी और मराठी टीवी शोज में काम किया था। वे विक्रम और बेताल, ब्योमकेश बख्शी, रामायण, अनहोनी, अलिफ लैला, महाबली हनुमान जैसे शोज में दिखे थे।

Read More News: बुद्ध भारत के बोध और भारत के आत्मबोध दोनों का प्रतीक हैं, पीएम मोदी बोले- कोरोना 

बता दें कि श्रीकृष्ण में स्वप्निल जोशी, सर्वदमन डी बनर्जी के अलावा विलास राज ने अहम किरदान निभाया था। वहीं रामानंद सागर के सुपरहीट शो श्रीकृष्ण घर में पॉपुलैरिटी दिलाई। विलास राज ने रामायण में लवणासुर का रोल किया था। इस रोल की वजह से भी वे काफी फेमस हुए थे। स्वप्निल जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि रामायण में कुश का रोल उन्हें विलास राज की बदौलत ही मिला था।

Read More News:गैस रिसाव से 8 लोगों की मौत, 5 गांवों को खाली कराया गया, 100 से ज्यादा लोगों का इलाज जारी

उन्होंने बताया कि उन दिनों विलास राज एक प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंच थे तभी वहां मौजूद बच्चे विलास राज के पीछे लवणासुर कहकर भागने लगे थे। बच्चों के बीच विलास काफी फेमस थे।

Read More News: गांव में लगी भीषण आग के बाद लापता चारों बच्चे सुरक्षित मिले, आधा दर्जन से 

 
Flowers