IB कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत पर भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमले करने वाले पहने थे हेलमेट, हाथों में थीं तलवारें... | Big disclosure on the death of IB employee Ankit Sharma of Brother, Swords were in hands

IB कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत पर भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमले करने वाले पहने थे हेलमेट, हाथों में थीं तलवारें…

IB कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत पर भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमले करने वाले पहने थे हेलमेट, हाथों में थीं तलवारें...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 29, 2020/9:00 am IST

नई दिल्ली। इंटेलिजेंस ब्यूरो यानी आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत को लेकर अब उसके भाई ने बड़ा खुलासा किया है। अंकुर शर्मा ने कहा है। जिन लोगों ने अंकित शर्मा की हत्या की है वे लोग हेलमेट पहने हुए थे हाथों में तलवारें थी और पत्थर फेंक रहे थे। बता दें कि इससे पहले ​मृतक अंकित शर्मा के पिता ने भी मौत को लेकर खुलासा किया था।

Read More News: ज़रा हटके : इनका तो नाम ही ‘लीप ईयर’ है, नामकरण के पीछे है विचित्र …

दरअसल 25 वर्षीय अंकित की मौत पर उनके भाई अंकुर शर्मा ने ‘द वाल स्ट्रीट जर्नल’ को दिए साक्षात्कार में नया खुलासा किया है। अंकुर शर्मा ने बताया कि “वे पत्थर, छड़, चाकू और तलवारों से लैस होकर आए थे। वे ज़ोर-ज़ोर से ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे थे। कुछ ने हेलमेट भी पहना रखा था। अंकुर ने आगे बताया कि जो लोग अंकित की मदद करने के लिए सामने आए उनपर दंगाइयों ने पत्थर और ईंटें फेंकना शुरू कर दिये। अगले दिन अंकित का शव एक नाले में मिला था।

Read More News: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, ‘सांप्रदायिक’ कहने पर जावेद अख…

बताते चले कि अंकित शर्मा के परिजनों ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता और पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या का आरोप लगाया है। ताहिर हुसैन के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है। जिसके बाद अब अंकुर का चौंकाने वाला बयान सामने आया है।

Read More News: किसान और कृषि को बढ़ावा, किसान संगठनों को मोदी सरकार देगी 15 लाख, ऐ…

अंकित का परिवार चांद बाग के करीब खजूरी खास में रहता है। अंकित की मौत को लेकर पिता ने पार्षद ताहिर हुसैन पर आरोप लगाया है। शिकायत में पिता ने कहा है कि हुसैन ने अपने निवास पर “गुंडे इकट्ठे किए थे, वे लोग छत से गोलियां चला रहे थे और लोगों पर पेट्रोल बम फेंक रहे थे। बता दें कि दिल्ली हिंसा में अबतक 42 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More News: सरकारी संदेश : मंत्रियों ने सार्वजनिक मंच पर खाया चिकन