कांग्रेस शासित इस राज्य में 23 विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव! विधानसभा सत्र से पहले हुई जांच, कई रिपोर्ट आना बाकी | Big news: 23 MLAs became Corona positive before assembly session! Reports of many MLAs are yet to come

कांग्रेस शासित इस राज्य में 23 विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव! विधानसभा सत्र से पहले हुई जांच, कई रिपोर्ट आना बाकी

कांग्रेस शासित इस राज्य में 23 विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव! विधानसभा सत्र से पहले हुई जांच, कई रिपोर्ट आना बाकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 26, 2020/1:26 pm IST

चंडीगढ़। देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, इस संक्रमण का शिकार विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के विधायक भी हो रहे हैं। पंजाब में विधानसभा सत्र से पहले 23 विधायकों की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इनमें आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और अकाली दल के विधायकों की संख्या अधिक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:Fact Check: क्या सरकार एक कोरोना संक्रमित मरीज के पीछे दे रहे 1.5 लाख रुपए? व…

28 अगस्त को पंजाब में एक दिवसीय विधानसभा सत्र बुलाया गया है। इसके लिए विधायकों और मंत्रियों का भी कोरोना परीक्षण किया जा रहा है। कुल 117 विधायकों के कोरोना परीक्षण में 23 विधायकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। संख्या में विधायकों का संक्रमित मिलना चिंता का विषय बन गया है। जिन विधायकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें कुछ तो घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं और कुछ विधायक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: कपिल सिब्बल बोले- सिद्धांतों के लिए लड़ रहे हैं.. इधर सोनिया ने गुल…

कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके विधायकों में पूर्व हॉकी ओलंपियन परगट सिंह जालंधर कैंट से कांग्रेस के विधायक, गुरप्रताप वडाला नकोदर से विधायक, शिरोमणि अकाली दल के सदस्य, राजपुरा के कांग्रेस विधायक और घनौर हरदयाल सिंह कंबोज और मदन लाल जलालपुर, सांचौर हरिंदर पाल चंदूमाजरा, आप विधायक कुलवंत सिंह इसी के साथ उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि कई विधायकों की रिपोर्ट आना बाकी है।

ये भी पढ़ें: यूपी में मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ लगे पोस्टर, अखिलेश को बताया ब्रा…