मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हुआ तो तुम्हारी खटिया पता नहीं कहां जाएगी | Big statement of Minister Mahendra Singh Sisodia, if injustice is done to BJP workers, where will your address go?

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हुआ तो तुम्हारी खटिया पता नहीं कहां जाएगी

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हुआ तो तुम्हारी खटिया पता नहीं कहां जाएगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : November 18, 2020/1:49 pm IST

गुना। मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने गुना जिले के कुंभराज में कहा कि उन लोगों से पूछो जिनके यहां मकान टूटे हैं। उनके दलों पर क्या गुजरी होगी। और अब देखते हैं कौन किसका मकान तुडबाता है। अगर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अब अन्याय हुआ तो तुम्हारी खटिया पता नहीं कहां जाएगी।

ये भी पढ़ें:स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी का बड़ा बयान, कमलनाथ सरकार में बने गौ संवर्धन के इंफ्रास्ट्रक्चर का शिव…

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारी कर्मचारियों पर भी लगाम लगाने के लिए मंच से हिदायत दे दी और कहा अगर मुझे किसी अधिकारी की भ्रष्टाचार की शिकायत मिली तो छोडूंगा नहीं। भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए हर ब्लाक स्तर पर कलेक्टर और एसपी के साथ जनता दरबार लगाऊंगा। और जनता की शिकायत का तुरंत निराकरण कराऊंगा।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस MLA ने निगम कमिश्नर को दी चेतावनी, कहा- 7 दिन में साफ हो ज…

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अपने काफिले के साथ जिले के सभी क्षेत्रों में दौरा कर रहे हैं इस दौरान जगह-जगह उनका फूल माला पहनाकर स्वागत भी किया जा रहा है।

 
Flowers