विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, दो-तीन विधायकों पर संकट के बादल..इनके मामले गंभीर | Big statement of the Speaker, the cloud of crisis on two-three MLAs ... Their matters are serious

विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, दो-तीन विधायकों पर संकट के बादल..इनके मामले गंभीर

विधानसभा अध्यक्ष का बड़ा बयान, दो-तीन विधायकों पर संकट के बादल..इनके मामले गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : March 14, 2020/11:07 am IST

भोपाल। विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा है कि कल और आज में कुल 13 विधायकों को आना चाहिए था लेेकिन वे अभी तक नही आए हैं। विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने इशारा
करते हुए कहा कि 2—3 विधायकों पर संकट के बादल छाए हैं, क्योंकि इनके मामले गंभीर हैं, इन्हे रखूं या निकालू इस पर निर्णय अलग तरीके से लूंगा।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक का दावा, सिंधिया समर्थक विधायकों को वापस न लाना बीजेपी की चाल, अयोग्य घोषित होने …

बता दें कि आज भी विधायकों से मिलने का विधानसभा अध्यक्ष का समय समाप्त हो गया है। इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ​विधानसभा से रवाना हो गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष बीते दिन 6 विधायकों को मिलने का समय दिया था वहीं आज 7 विधायकों को मिलने का समय दिया गया था, लेकिन अब तक कोई भी विधायक उनके पास नही पहुंचा है। कल भी अन्य 9 विधायकों को मिलने का समय दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सरकार संकट पर सीएम हाउस में चल रही बैठक खत्म, सरकारी अधिवक्ताओं की …

गौरतलब है कि कुल 22 विधायकों के इस्तीफे की खबर है, लेकिन उनके इस्तीफ मंजूर नही हुए हैं, विधानसभा में स्वयं उपस्थित होकर विधायकी से इस्तीफा देना होगा तभी मान्य होगा, इन विधायकों ने बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह से अपना इस्तीफा भेजा था जिसे मंजूर नही किया गया है।

ये भी पढ़ें: अधिकारियों-कर्मचारियों की अनिश्चकालीन हड़ताल रद्द, मंत्री के आश्वास…