बिग बॉस 13 ने रचा इतिहास, बना इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो, बनाए चार बड़े रिकॉर्ड | Bigg Boss 13 became the biggest reality show of Indian television

बिग बॉस 13 ने रचा इतिहास, बना इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो, बनाए चार बड़े रिकॉर्ड

बिग बॉस 13 ने रचा इतिहास, बना इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो, बनाए चार बड़े रिकॉर्ड

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:58 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के नॉन फिक्शन शो बिग बॉस के 13वें सीजन ने इंडियन टेलीविजन में धूम मचाया है। टीआरपी में कई रिकॉर्ड बनाते हुए कलर्स का शो बिग बॉस टेलीविजन की दुनिया का सबसे बड़ा शो बन गया है। बिग बॉस 13 ने चार बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर इतिहास रचा है।

Read More News: समंदर किनारे बिकनी में कहर ढा रही उर्वशी, सोशल मीडिया में फोटो वायरल

दरअसल एंडमोल शाइन इंडिया ने सोशल मीडिया के ​जरिए जानकारी दी है कि बिग बॉस शो इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा और नंबर वन रियलिटी शो बन गया है। बिग बॉस 13 ने टीआरपी और एंटरटेनमेंट के मामले में पिछले साल के कई रिकॉर्ड को तोड़कर नया रिकॉर्ड बनाया है।

Read More News: कृति सेनन का ये टैटू सुर्खियों में, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिख…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Endemol Shine India (@endemolshineind) on

बिग बॉस 13 ने रचा इतिहास

1. बिग बॉस 13 को टीवी पर सबसे ज्यादा व्यूअरशिप मिली है। एंडमोल के मुताबिक बिग बॉस 13 को टीवी पर 213MN व्यूअर्स मिले हैं। इस आंकड़े के अनुसार ऑनलाइन टीआरपी और बार्क रेटिंग में शो नंबर वन रहा।

2. बिग बॉस के 13वें सीजन में सबसे ज्यादा देखा गया और सबसे ज्यादा पसंद किया गया शो है। इसी वजह से सलमान खान का शो हाईएस्ट रेटेड सीजन साबित हुआ है।

3. बिग बॉस के फिनाले एपिसोड की टीआरपी ने रिकॉर्ड बनाया। फिनाले एपिसोड को 10.5mn इंप्रेशंस मिले थे। सीरियल के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ था।

4. बिग बॉस 13 के फिनाले नाइट के दिन भी नया रिकॉर्ड बना था। दरअसल, बिग बॉस से जुड़े 4 हैशटैग ट्विटर पर ग्लोबली ट्रेंड हुए थे। सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर हुए हैशटैग्स में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के नाम शामिल थे।

Read More News: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को फिल्म की शुटिंग के दौरान कभी जबरन किया गय…