कृति सेनन का ये टैटू सुर्खियों में, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- ''कुछ नया करने की शुरुआत'' | This tattoo of Kriti Sanon in the headlines, Write -The start of something new

कृति सेनन का ये टैटू सुर्खियों में, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- ”कुछ नया करने की शुरुआत”

कृति सेनन का ये टैटू सुर्खियों में, इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- ''कुछ नया करने की शुरुआत''

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:13 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया में काफी एक्ट्रीव रहती है और अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी बातों को शेयर करती हैं। हाल ही इंस्टाग्राम में कृति सेनन ने एक तस्वीर शेयर की है। वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा ”कुछ नया करने की शुरुआत” । जिसे अब उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Read More News: नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी न होने की ये थी वजह, इंडियन आइडल शो के विनर सनी…
शेयर की गई इस तस्वीर में कृति ऑफ शोल्डर टॉप में दिखाई दे रही हैं। वहीं फैन्स को फोटो में टैटू की एक झलक देखने को मिल रही है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने नाम के पहले अक्षर का टैटू यानी ”K” बनवाया है। हालांकि, इस तस्वीर में उन्होंने अपने टॉप को काफी स्ट्रेटेजिकली रखा, जिस वजह से उनका यह टैटू देखने ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ”V” बनवाया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

Read More News: ये तो ट्रेलर है… ‘सूर्यवंशी’ का दर्शक कर रहे बेसब्री से इंतजार, अ…

इसके साथ ही कृति ने फोटो कैप्शन में ”कुछ नया करने की शुरुआत” लिखा है। कृति का टैटू वाला ये फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो पर फैंस के अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं। बताते चले कि कुछ वक्त पहले ही उन्होंने एक पोस्ट करते हुए अपने नए Pet को फैन्स से इंट्रोड्यूस कराया था।

Read More News: अनन्या पांडे को बाइक में आगे बैठाकर घुमा रहा था साउथ इंडियन हीरो, ल…

इससे पहले कृति सेनन हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के फोटोशूट में भी खूब चर्चा बटोरी थी। उनका टॉपलेट फोटो शूट देखकर फैंस ने काफी पसंद किया था। हालां​कि कुछ लोगों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

Read More News: अभिनेता आमिर खान का फौजी अवतार, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की मेकिंग में सामन…