Bigg Boss 13 के इस कटेंस्टेंट को मिले बड़े शोज के ऑफर, घर के बाहर फैंस का जबरदस्त सपोर्ट | Bigg Boss 13 contestants get big show offers, tremendous support from outside fans

Bigg Boss 13 के इस कटेंस्टेंट को मिले बड़े शोज के ऑफर, घर के बाहर फैंस का जबरदस्त सपोर्ट

Bigg Boss 13 के इस कटेंस्टेंट को मिले बड़े शोज के ऑफर, घर के बाहर फैंस का जबरदस्त सपोर्ट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:16 am IST

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के एक कटेंस्टेंट आसिम रियाज को घर के बाहर से फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। शायद यही कारण है कि उन्हें बिग बॉस के घर से निकलने के पहले ही कई और बड़े शोज के ऑफर मिलने की खबरें आने लगी हैं। आसिम रियाज यूं तो घर में अक्सर ही लड़ते देखे जाते हैं, लेकिन वो टास्क पूरा करने में भी जी-जान लगा देते हैं।

ये भी पढ़ें: Watch Video: रिलीज हुआ वेब सीरीज ‘गंदी बात 4’ का ट्रेलर, बनाया गया …

एक रिपोर्ट की मानें तो आसिम को बिग बॉस 13 से निकलने से पहले ही एक और बड़े रिएलिटी शो का ऑफर मिल गया है, ये है रोहित शेट्टी का रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट से मिलने गए थे। वहीं ये आसिम के लिए वाकई एक और बड़ा प्लैटफॉर्म साबित होगा। इस शो का ऑफर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग और उनके हर टास्क को शानदार तरीके से पूरा करने की क्षमता को देखते हुए दिया गया है।

ये भी पढ़ें:Watch Video: प्रियंका और निक के लिपलॉक का यह वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, हो …

इससे पहले 3 जनवरी को प्रसारित हुए बिग बॉस 13 के एपिसोड में प्रेम ज्योतिष पहुंचे थे, उन्होंने भी आसिम को बता दिया था कि ये साल उनके करियर के लिए काफी बड़ा साबित होने वाला है, यानी उन्हें एक से बढ़कर एक ऑफर मिलने तो तय हैं, प्रेम ज्योतिष ने ये भी बताया था कि आसिम को बोलने से पहले बहुत बार सोचने की जरूरत भी है क्योंकि कई बार ऐसा होगा कि वो बोलना कुछ और चाहेंगे और लोग कुछ और ही समझ लेंगे।

ये भी पढ़ें: Year Ender 2019: विकीपीडिया ने जारी की टॉप 25 सर्चिंग मूवी की लिस्ट…

 

 
Flowers