Watch Video: रिलीज हुआ वेब सीरीज 'गंदी बात 4' का ट्रेलर, बनाया गया है पहले तीन पार्ट से ज्यादा बोल्ड और हॉट | Gandii Baat Season 4: Alt Balaji Released Trailer of Gandii Baat Season 4

Watch Video: रिलीज हुआ वेब सीरीज ‘गंदी बात 4’ का ट्रेलर, बनाया गया है पहले तीन पार्ट से ज्यादा बोल्ड और हॉट

Watch Video: रिलीज हुआ वेब सीरीज 'गंदी बात 4' का ट्रेलर, बनाया गया है पहले तीन पार्ट से ज्यादा बोल्ड और हॉट

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:41 pm IST

मुंबई: बैक टू बैक तीन कडड़ियों में दमदार सफलता मिलने के बाद अब ALT Balaji का पॉपुलर और बेहद बोल्ड वेब सीरीज गंदी बात की चौथी कड़ी आने वाली है। अल्ट बालाजी ने गंदी बात 4 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बता दें कि गंदी बात 4 का दर्शकों को लंबे समय से इंतेजार था। बताया जा रहा है इस पार्ट में टीवी की क्वीन एकता कपूर ने ग्रामीण परिवेश को लेकर बनाया है।

Read More: नए साल पर ट्रंप ने ईरान को दी धमकी भरी बधाई, कहा- संभल जाओ वरना बहुत बुरा होगा, इसे धमकी समझें, Happy New Year

बताया गया कि इस पार्ट में एकता कपूर ने लोकल भाषा के साथ कैरेक्टर्स में प्यार मोहब्बत साजिश रंजिश और सेक्स को लेकर कहानी गढ़ी है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को ही देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि इस पार्ट को कितना बोल्ड और ज्यादा हॉट बनाया गया है। हालांकि इससे पहले रिलीज हुए तीन पार्ट में भी बोल्डनेस की कोई कमी नहीं थी। लोगों ने इस पार्ट से पहले रिलीज तीनों पार्ट को पसंद किया है।

Read More: क्या आपने आयकर रिटर्न दाखिल किया है.. अगर नहीं किया है तो आज से लगेगा 10 हजार का जुर्माना

Read More: नए साल में मंहगाई का गिफ्ट, रसोई गैस में दामों में बढ़ोतरी, जानिए कितना रुपए चुकाना होगा प्रति सिलेंडर

बता दें, ट्रेलर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है- गंदी बात सीजन 4 लेकर आ रहा है ताजा, कड़क और करारा माल, तो हो जाइए तैयार। यह वेब सीरीज अब 7 जनवरी से ऑल्ट बालाजी पर देखी जा सकेगी।

Read More: मंगल को देश की सीमा पर अमंगल, आतंकियों से हई मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान शहीद