महिलाओं के साथ बिस्तर शेयर करेंगे पुरुष, बिग बॉस ने सीजन 13 में बदले घर के ये 5 नियम, दर्शकों में बढ़ी उत्सुकता | bigg boss 13 has 5 big changes in show salman khan

महिलाओं के साथ बिस्तर शेयर करेंगे पुरुष, बिग बॉस ने सीजन 13 में बदले घर के ये 5 नियम, दर्शकों में बढ़ी उत्सुकता

महिलाओं के साथ बिस्तर शेयर करेंगे पुरुष, बिग बॉस ने सीजन 13 में बदले घर के ये 5 नियम, दर्शकों में बढ़ी उत्सुकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 1, 2019/1:01 pm IST

मुंबई: बिग बॉस के तेरहवें सीजन को लेकर लोगों में बेहद उत्सुकता है। इस सीजन के लिए 13 सदस्यों का चयन किया जा चुका है। सारे प्रतियोगी पूरी तैयारी के साथ शो में आए हैं। 13वें सीजन में बिग बॉस के कुछ नियमों में परिवर्तन किए गए हैं तो कुछ नए नियम भी लागू किए गए हैं, जिसमें एक नियम के अनुसार महिला प्रतियोगियों के पुरूषों के साथ बिस्तर शेयर करना होगा। इस नियम को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। इसके साथ ही 5 और नियम हैं, जिनमें बदलाव किया गया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक होगी महात्मा गांधी की 150वीं जयंती, भूपेश सरकार शुरू करेगी 5 बड़ी जनहित योजना

बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर (BFF)
बिग बॉस के इस सीजन में बेड फ्रेंड्स फॉरऐवर का कॉन्सेप्ट लाया गया है। इस नए नियम के तहत घर की महिला सदस्यों को पुरूषों के साथ बिस्तर शेयर करना होगा। इसके लिए हर प्रतियोगी को बीएफएफ वाला एक कलर टैग दिया गया है। साथ ही उन्हें यह कहा गया है कि घर के अंदर जाकर अपना बेड पार्टनर खोजें।

Read More: एक और एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा- फिल्मों में काम देने के बदले मेरे साथ सोना चाहते थे डायरेक्टर, करते थे ऐसी हरकत

पहले ही बांट दिया गया है काम
अब तक आपने देखा होगा कि घर के अंदर एक कैप्टन होता है जो घर के अन्य सदस्यों को काम बताता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है। कंटेस्टेंट जब स्टेज पर सलमान खाने के सामने आता है तो उसे साार बातें वहीं पर ही बता दिया जाता है कि कौन खान बनाएगा, कौन घर की सफाई करेगा?

Read More: दफनाने की धमकी पर निगम कमिश्नर का शायराना पलटवार, ‘यूं ही कोई बेवफा नहीं होता, कुछ तो मजबूरियां रही होगी’

अमीषा पटेल होंगी घर की मालकिन
बिग बॉस ने बॉलीवुड ​अभिनेत्री अमिषा पटेल को घर की मालकिन बनाया है। वे घर के सभी सदस्यों पर नजर रखेंगी साथ ही उनके कामों पर भी नजर रखेंगी। शो के दौरान सलमान अमीषा से पूछते हैं कि ये जो घर वाले अंदर जा रहे हैं क्या आपने इसके बारे में रिसर्च किया है? इस पर अमीषा ने कहा कि बहुत रिसर्च किया है। ज्यादातर कंटेस्टेंट्स जो घर के अंदर जा रहे हैं वे सिंगल हैं और मैंने सबके बीच काफी स्पार्क्स् देखे हैं. तो वे घर में सिंगल जाएंगे और शायद डबल निकलेंगे।

Read More: विधानसभा का विशेष सत्र 2 और 3 अक्टूबर को, महात्मा गांधी जयंती पर आयोजित होंगे ये कार्यक्रम…देखिए पूरा विवरण

चौथे हफ्ते में होगा पहला फिनाले
इस बार के सीजन में पहले हफ्ते में पहला फिनाले होगा। सलमान ने भी शो के दौरान इसका जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कुछ ही कंटेस्टेंट इस फिनाले के बाद आगे जाएंगे। ये किस तरह से होगा, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Read More: प्रदेश के इन 12 जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, गरज चमक के साथ भारी बारिश की संभावना

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AyJJhWNNP2M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>