बिहार का दंगल, रालोसपा प्रमुख कुशवाहा ने BSP और JPS संग बनाया नया मोर्चा, नीतीश सरकार पर बोला हमला | Bihar riots, RLSP chief Kushwaha creates new front with BSP and JPS, attacks on Nitish govt

बिहार का दंगल, रालोसपा प्रमुख कुशवाहा ने BSP और JPS संग बनाया नया मोर्चा, नीतीश सरकार पर बोला हमला

बिहार का दंगल, रालोसपा प्रमुख कुशवाहा ने BSP और JPS संग बनाया नया मोर्चा, नीतीश सरकार पर बोला हमला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 29, 2020/11:31 am IST

पटना। बिहार के चुनावी दंगल में सियासी उठापठक तेज हो गई है। इस बीच अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख ने बड़ा ऐलान किया है। दरअसल सीटों के मुद्दे को लेकर महागठबंधन के बाद एनडीए से बात नहीं बनने पर खुद को अलग कर लिया है।

Read More News: CLAT 2020 Answer Key: परीक्षा खत्म होते ही ‘आंसर की’ जारी, स्टूडेंट्स एक क्लिक पर देखें

वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने ऐलान किया है कि वो अब मायावती की पार्टी बहुजन समाजवादी और जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के साथ मिलकर नया मोर्चा बनाकर चुनावी मैदान में विरोधियों को टक्कर देगी। इस मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आरजेडी और नीतीश सरकार दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, इसलिए बिहार की जनता को अब एक नए विकल्प की आवश्यकता है। उपेंद्र ने कहा कि पिछले 30 सालों से बिहार में जंगलराज कायम है।

Read More News: छह महीने के बाद इंदौर में आज से खुल गए धर्मस्थल, भक्तों को कोरोना प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

जानकारी के अनुसार उपेंद्र कुशवाह एनडीए से भी संपर्क में थे, लेकिन सीटों के बंटवारे पर सहमति नहीं बन सकी और आज उन्होंने बड़ा एलान किया है। बसपा के साथ सियासी गठबंधन को लेकर कुशवाहा ने आज पटना में प्रेसवार्ता कर औपचारिक एलान किया। चर्चा है कि उपेंद्र कुशवाहा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नेतृत्व स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं।

Read More News: जबलपुर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजय कुमार मित्तल आज होंगे रिटायर्ड, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगा विदाई समारोह

 
Flowers