बिलासपुर में केरल जैसी घटना, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, मालिक ने वीडियो बनाकर किया वायरल | Bilaspur incident like Kerala, explosives fed to pregnant cow, owner made video viral

बिलासपुर में केरल जैसी घटना, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, मालिक ने वीडियो बनाकर किया वायरल

बिलासपुर में केरल जैसी घटना, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, मालिक ने वीडियो बनाकर किया वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 6, 2020/10:48 am IST

बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश। बेजुबानों से क्रूरता के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। केरल में गर्भवती हाथिनी से क्रूरता का मामला शांत नहीं हुआ कि बिलासपुर में गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला सामने आया है। इस घटना में गाय घायल हो गई है। वहीं घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में 9,887 नए पॉजिटिव केस मिले, 294 ने तोड़ा दम, संक्रमित…

वीडियो में गाय का मालिक यह बता रहा है कि किसी ने उसकी गर्भवती गाय को विस्फोटक का गोला खिला दिया जिससे वो घायल हो गई है और सड़क से उठ नहीं पा रही है। 

पढ़ें- केंद्र सरकार ने राज्यों को 36 हज़ार 400 करोड़ का जीएसटी मुआवजा किया…

लोगों ने देखा की गाय की तबियत बिगड़ गयी है। वह बुरी तरह से जख्मी हो गई और सड़क पर ही बेसुध होकर लेट गई। उसे उठाने की काफी कोशिशें की गई, लेकिन वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रही थी। किसी ने गाय के मालिक को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मालिक मौके पर पहुंचा।

पढ़ें- ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 9 ल…

उससे अपनी गाय की ये हालत देखी नहीं गई। वह रोने लगा, बाद में उसने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना बीते साल अप्रैल महीने का बताया जा रहा है। वीडियो झंडूता के डाढ गांव का है। घायल गाय के मालिक ने वीडियो के जरिये जांच की मांग की थी। बहरहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।