आज तय भी नहीं हो आया BJP पार्षद दल का नेता प्रतिपक्ष, पार्षदों और वरिष्ठ नेताओं के बीच नहीं बन पाई एक नाम पर सहमति | BJP councilor leader's opposition not even decided today Councilors and senior leaders could not agree on a name

आज तय भी नहीं हो आया BJP पार्षद दल का नेता प्रतिपक्ष, पार्षदों और वरिष्ठ नेताओं के बीच नहीं बन पाई एक नाम पर सहमति

आज तय भी नहीं हो आया BJP पार्षद दल का नेता प्रतिपक्ष, पार्षदों और वरिष्ठ नेताओं के बीच नहीं बन पाई एक नाम पर सहमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : March 25, 2021/3:46 pm IST

रायपुर। भाजपा के जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं की लंबी बैठक के बाद भी गुरुवार को भाजपा पार्षद दल का नेता और निगम का नेता प्रतिपक्ष तय नहीं किया जा सका है।
Read More: भारत में बैन होगा बिटक्वाइन? जानिए रिजर्व बैंक गर्वनर शक्तिकांत दास ने क्रिप्टो करेंसी को लेकर क्या कहा
गुरुवार को बीजेपी नेताओं और पर्यवेक्षकों ने पार्षदों के साथ लंबी बैठक की, भाजपा पार्षदों से उनका मत जाना गया, लेकिन अंदरुनी मतांतर के बाद देर शाम तक एक नाम पर सहमति नहीं बन पाई है। भाजापा के सूत्रों के अनुसार ज्यादातर पार्षदों ने नेता प्रतिपक्ष के लिए महिला पार्षद और एक अन्य पार्षद का नाम आगे किया है, लेकिन स्थानीय विधायक, पूर्व नेता प्रतिपक्ष को इस बार भी नेता प्रतिपक्ष बनाने की कवायद कर रहे हैं।  इसी टकराव के कारण पार्षद चुनाव के लगभग सवा साल बाद भी भाजपा पार्षद दल का नेता नहीं चुना जा सका है।
Read More: मुस्लिम एक हो जाएं तो बना सकते हैं 4 नए पाकिस्तान, TMC नेता का विवादित बयान
वहीं इस मामले में बीजेपी के नेता किसी दबाव या मतभेद की बात से इंकार कर रहे हैं। बीजेपी नेताओं ने दावा किया है, नाम तय कर लिया गया और राष्ट्रीय नेताओं की अनुमति के बाद नाम किसी भी समय सार्वजनिक कर दिया जाएगा। वहीं आज की बैठक के बाद पार्षदों और उम्मीदवारों का अलग-अलग मत है।
Read More: छत्तीसगढ़ : होली में होने वाले सभी कार्यक्रमों पर प्रतिबंध, कलेक्टर ने धारा 144 लागू किए जाने का दिया आदेश