शराब पीने का वीडियो वायरल होने पर बीेजेपी ने काटी ​थी प्रत्याशी की टिकट, अब वर्तमान प्रत्याशी पर भी उठे सवाल | BJP had cut candidate's ticket when the video of drinking became viral

शराब पीने का वीडियो वायरल होने पर बीेजेपी ने काटी ​थी प्रत्याशी की टिकट, अब वर्तमान प्रत्याशी पर भी उठे सवाल

शराब पीने का वीडियो वायरल होने पर बीेजेपी ने काटी ​थी प्रत्याशी की टिकट, अब वर्तमान प्रत्याशी पर भी उठे सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 8, 2019/9:36 am IST

मनेंद्रगढ़। मनेंद्रगढ़ नगरपालिका में वार्ड नंबर 3 से पूर्व बीजेपी प्रत्याशी सूरज चंदेल ने वर्तमान भाजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाया है। सूरज चंदेल ने सुमित चंदेल के खिलाफ कई मामले होने की बात कही है और बीजेपी उम्मीदवार सुमित चंदेल को लेकर सवाल उठाया है।

यह भी पढ़ें —खेत-खलिहानों में लोकवाणी की गूंज, लोगों ने ऐसी सुनी सीएम बघेल की बात.. .देखिए

बता दें कि भाजपा ने पहले मनेन्द्रगढ़ के वार्ड नम्बर 3 सूरज चंदेल को टिकट दिया था, लेकिन सूरज चंदेल का सोशल मीडिया में शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने उसका टिकट काट कर सुमित चंदेल को अपना प्रत्याशी बना दिया। सूरज चंदेल ने सुमित चंदेल पर ही वीडियो वायरल करने का भी आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें —खुशी से झूम उठीं आदर्श कन्या आश्रम इंदौरी की छात्राएं, जब लोकवाणी क…

इस वायरल वीडियो की मनेन्द्रगढ़ थाने में सूरज चंदेल शिकायत कर चुका है। जिसमें बताया गया है कि यह 1 साल पुराना वीडियो है। इसके बाद जिस पर वीडियो वायरल करने का आरोप है उसी को भाजपा ने टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें —दिल्ली आगजनी की घटना को सीएम बघेल ने बताया दुखद, मृतक परिजनों के प्…

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल ने दलील दी थी कि सुमित चंदेल का पहले से नाम था, सूची में गलत प्रिंट हो गया था । पर सवाल यह कि लिस्ट जारी होने के बाद दुबारा नामांकन होने तक सुधारकर क्यों नही पोस्ट किया गया। जबकि सूरज चंदेल द्वारा वार्ड में प्रचार शुरू कर दिया गया था। और वह भाजपा की रैली में नामांकन करने भी गया था।

यह भी पढ़ें —निर्भया गैंगरेप के एक दोषी ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर दया याचिका व…

 
Flowers