भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, सरकारी आवास बांटने में कांग्रेस पार्षद और प्रशासन पर लगाया पक्षपात का आरोप | BJP leader and former minister charged Use of abusive language by accusing Congress councilor

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, सरकारी आवास बांटने में कांग्रेस पार्षद और प्रशासन पर लगाया पक्षपात का आरोप

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल, सरकारी आवास बांटने में कांग्रेस पार्षद और प्रशासन पर लगाया पक्षपात का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 1, 2019/12:55 pm IST

जबलपुर । गरीबों के लिए बनाए गए सरकारी मकानों में अवैध कब्जे की शिकायत करने नगर निगम पहुंचे भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने विरोध प्रदर्शन के दौरान अपना आपा खो दिया। तमाम मर्यादाएं तोड़ते हुए पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने कांग्रेस पार्षद ताहिर अली को जाति सूचक शब्दों से संबोधित किया और उन्हें सार्वजनिक तौर पर गालियां भी दीं।

ये भी पढ़ें-चलती बस के निकले पहिए, दूर तक घिसट गई बस, फ्यूल टैंक में लगती आग तो…

मकानों पर अवैध कब्जों के विरोध में अंचल सोनकर, अपने समर्थकों के साथ नगर निगम का घेराव कर रहे थे। इस दौरान जब नगर निगम कमिश्नर उनका ज्ञापन लेने अपने दफ्तर से बाहर आए तो उनसे बातचीत में अंचल सोनकर ने शब्दों की मर्यादाएं लांघ दीं। अंचल सोनकर ने कांग्रेस पार्षद ताहिर अली पर वर्ग विशेष के लोगों से, सरकारी मकानों पर अवैध कब्जे करवाने का आरोप लगाया और उन्हें जाति सूचक शब्द बोलते हुए गालियां भी दीं। दरअसल जबलपुर में अतिक्रमण विरोधी कार्यवाई के बाद लोगों को बसाने के लिए नगर निगम ने शहर के लेमा गार्डन में राजीव गांधी आवास योजना के तहत साढ़े चार सौ मकान बनवाए थे।

ये भी पढ़ें- कैदी ने नहीं दिए पैसे तो जेल प्रहरी ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत म…

मकानों का आवंटन फिलहाल नहीं किया गया है लेकिन इस बीच मकानों में अवैध कब्जे किए जा रहे हैं। ऐसे में अपने समर्थकों के साथ नगर निगम का घेराव करने पहुंचे बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बोल इस कदर बिगड़े की उन्होंने निगम कमिश्नर के सामने कांग्रेस पार्षद ताहिर अली पर मकानों में वर्ग विशेष से अवैध कब्जे करवाने का आरोप लगाया और उन्हें गालियां दीं।

ये भी पढ़ें- अघोषित बिजली कटौती पर कांग्रेस नेताओं ने की MPEB के MD से मुलाकात,स…

मीडिया से बात करते हुए अंचल सोनकर ने, पार्षद को पाकिस्तान और बांग्लादेश जाने की सलाह दे डाली। अंचल सोनकर यहीं नहीं रुके, उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि जो भी मकानों को लेकर गुंडगर्दी करेगा उसको वहीं खोद के गाड़ दिया जायेगा। इधर नगर निगम के कमिश्नर चंद्रमौली शुक्ला का कहना है कि लेमा गार्डन में मकानों का आवंटन अभी नहीं हुआ है लेकिन अचार संहिता के दौरान लोगों ने मकानों पर अवैध कब्जा कर लिया है। जिसकी जांच भी की जा रही है। नगर निगम कमिश्नर ने पूरे मामले की जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कही है।