निष्कासित भाजपा नेता प्रदीप जोशी पर कांग्रेस नेता का एक और आरोप, भाजयुमो कार्यकर्ता की मौत को साजिशन हत्या बताया | BJP leader Pradeep Joshi, another charge of Congress leader, murder of BJYM worker

निष्कासित भाजपा नेता प्रदीप जोशी पर कांग्रेस नेता का एक और आरोप, भाजयुमो कार्यकर्ता की मौत को साजिशन हत्या बताया

निष्कासित भाजपा नेता प्रदीप जोशी पर कांग्रेस नेता का एक और आरोप, भाजयुमो कार्यकर्ता की मौत को साजिशन हत्या बताया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 12, 2019/6:49 am IST

इंदौर। अश्लील चैटिंग मामले में भाजपा से निष्कासित उज्जैन के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी मामले में प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश सिंह यादव ने नया गंभीर आरोप लगाया है। यादव ने प्रदीप जोशी पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता अंकुर रघुवंशी की भी हत्या का आरोप लगाया है। कांग्रेस सचिव का आरोप है कि अंकुर रघुवंशी की बीमारी से सामान्य मौत नहीं हुई है बल्कि उसकी जहर देकर हत्या कराई गई है।

read more : छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन, दिवंगत नेताओं को दी गई श्रद्धांजलि

कांग्रेस नेता ने कहा ​कि अंकुर भी प्रदीप जोशी के यौन शोषण का शिकार था। उसे प्रदीप जोशी अपने साथ रखता था और यौन शोषण करता था। जिसकी वजह से अंकुर को गंभीर बिमारियां लग गई और वो शराब का आदी हो गया था। इसके अलावा अंकुर भी प्रदीप की काली करतूतों का खुलासा करने वाला था। लिहाजा,प्रदीप जोशी ने उसे शराब में जहर देकर हत्या करवा दी है।

read more : परेशान किसान ने फिर चुनी मौत की राह, बैल की मौत और दिव्यांग बेटे की परेशानी के बीच लगा ली फांसी

उन्होने कहा ​कि ये मामला बेहद संदिग्ध है। पुलिस को मामले की जांच करनी चाहिए। अंकुर जैसे कई और युवक है। जिन्हें प्रदीप जोशी और दूसरे नेताओं ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की गई है इसकी जांच होनी चाहिए।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/_sZSB545Thc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers