भाजपा ने सच्चिदानंद उपासने को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश में करेंगे केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार | BJP Leader sachidanand upasane beacome State Convenor of Prime Minister Public Welfare Scheme

भाजपा ने सच्चिदानंद उपासने को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश में करेंगे केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार

भाजपा ने सच्चिदानंद उपासने को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, प्रदेश में करेंगे केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 6, 2020/6:04 pm IST

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ में सच्चिदानंद उपासने को अहम जिम्मेदारी सौंपी है। उपासने अब राज्य में केन्द्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार करेंगे। उन्हें प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी प्रचार प्रसार योजना का छत्तीसगढ़ राज्य का प्रदेश संयोजक बनाया गया है।

Read More: MP by Election 2020: ‘गिफ्ट पॉलिटिक्स’ पर संग्राम, पहले नोट और अब साड़ी पर गरमाई सियासत!

प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना का प्रदेश संयोजक बनाए जाने संबंधी केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिल्ली से प्रेषित नियुक्ति पत्र सचिव मनोज ठाकरे ने उपासने को प्रदान किया। उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिए जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रति आभार जताया है।

Read More: सीएम बघेल ने किया भू-जल संवर्धन संरचना संबंधी कार्यों का शुभारंभ, कहा- त्येक वन मंडल में वनोपज आधारित उद्योग की करें स्थापना

उपासने ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनहितकारी निर्णयों से प्रदेशभर की जनता का अवगत करायेंगे। इसके लिए वह राज्य के कोने-कोने में केन्द्र सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे और गरीबों को लाभ दिलाएंगे।

Read More: भाजपा ने जारी की उपचुनाव के 28 उम्मीदवारों की सूची, कांग्रेस छोड़ पार्टी में आए सभी नेताओं को मिला टिकट