बीजेपी नेत्री पत्नी को ​पति ने ही गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बोला- चल रहा था प्रेम-संबंध, नहीं कर पाया सहन और.. | Bjp leader wife killed by his husband, arrested accused

बीजेपी नेत्री पत्नी को ​पति ने ही गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बोला- चल रहा था प्रेम-संबंध, नहीं कर पाया सहन और..

बीजेपी नेत्री पत्नी को ​पति ने ही गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बोला- चल रहा था प्रेम-संबंध, नहीं कर पाया सहन और..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 17, 2020/8:38 am IST

गुरुग्राम। भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश सचिव मुनेश गोदारा के हत्याकांड से पर्दा उठ गया है। पुलिस ने उसके पति सुनील को गिरफ्तार कर खुलासा किया है। पति ने बताया कि बीवी के किसी दूसरे के साथ प्रेम-संबंध चल रहा था। इससे वह परेशान था। छुटकारा पाने उसकी हत्या कर दी।

Read More news: सोनम कपूर ने RSS चीफ मोहन भागवत के तलाक पर दिए बयान को बताया मूर्खत..

आरोपी पति के इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद भोंडसी जेल भेज दिया है। बता दें कि बीते सप्ताह मुनेश गोदारा की लाश पुलिस ने उसके कमरे से बरामद की थी। रिवॉल्वर से उसकी हत्या की गई थी।

Read More News: कांग्रेस विधायक की धमकी- मेरे दुख से बड़ा विस्फोट होगा, मंत्री ना ब…

पुलिस ने हत्याकांड के मामले में उसके पति सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें आरोपी पति ने बताया कि पत्नी मुनेश का किसी दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलते ही वह काफी परेशान हो गया। जिसके बाद उसने उसकी हत्या करने की सोची। वहीं कमरे में कनपटी में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Read More News: अमेरिका से सीएम बघेल ने सुपेबेड़ा के किडनी की बिमारी से पीड़ित युवक को पहुंचा…

हत्या करने के बाद उसने उसी रिवाल्वर से आत्महत्या करने की सोची। इसी बीच बेटे ने कनपटी से रिवॉल्वर हटा दी। आगे कुछ समझ में नहीं आया तो वहां से भाग निकला। इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने उसके पास से निशानदेही पर लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद किया है।

Read More news: राइट टू वाटर : जल भंडारों को किया प्रदूषित तो हो सकती है डेढ़ साल क.

 
Flowers