बीजेपी सदस्यता अभियान की अंतिम तारीख अब 20 अगस्त, पार्टी का दावा- 20 प्रतिशत नए सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा | BJP membership campaign deadline now August 20, party claims - 20 percent new members target met

बीजेपी सदस्यता अभियान की अंतिम तारीख अब 20 अगस्त, पार्टी का दावा- 20 प्रतिशत नए सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा

बीजेपी सदस्यता अभियान की अंतिम तारीख अब 20 अगस्त, पार्टी का दावा- 20 प्रतिशत नए सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 12, 2019/7:13 am IST

भोपाल। बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तारीख बढ़ा दी है। सदस्यता अभियान की अंतिम तारीख 11 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सांसद और विधायक संसद सत्र और कई विधानसभा सत्र के चलते सदस्यता अभियान में पूरी तरह से नहीं जुट पाए थे, जिसके चलते सदस्यता अभियान 9 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सड़क हादसे में घायल शिक्षक की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाया इलाज में लापरवाही का 

बता दे कि बीजेपी दावा कर रही है कि 20 प्रतिशत नए सदस्य बनाने का लक्ष्य पार्टी पूरा कर चुकी है। हालांकि इससे पहले बीजेपी ने सदस्यता अभियान की आखिरी तारीख 11 अगस्त तय किया था। लेकिन कई प्रदेशों से भी बीजेपी कार्यकर्ताओं की मांगे थी, कि सदस्यता अभियान की तारीख बढ़ाई जाए।

ये भी पढ़ें: आर्टिकल 370 : कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने की जम्मू-कश्मीर की फिलिस्तीन से तुलना, 

गौरतलब है कि बीजेपी ने 6 जुलाई से देशभर में सदस्यता अभियान की शुरुआत की है। बीजेपी पूरे देश में इस अभियान को जोरशोर से चला रही है। बीजेपी का मानना था कि, जिन लोगों ने बीजेपी को वोट दिया है उन सबको पार्टी से जोड़ दिया जाए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jD5sN8M9KE4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers