BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शासकीय शिक्षकों पर दिया विवादित बयान, स्कूल की नई इमारत के लिए किया भूमिपूजन | BJP MLA Akash Vijayvargiya gave controversial statement on government teachers Bhoomi Pujan was done for the new school building

BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शासकीय शिक्षकों पर दिया विवादित बयान, स्कूल की नई इमारत के लिए किया भूमिपूजन

BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शासकीय शिक्षकों पर दिया विवादित बयान, स्कूल की नई इमारत के लिए किया भूमिपूजन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : December 1, 2020/3:25 pm IST

इंदौर। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपनी विधानसभा में सीआरपी लाइन बालिका सरकारी स्कूल की नई इमारत के लिए भूमिपूजन किया। यहां उन्होंने  मंच से शिक्षकों के लिए भी विवादित बयान दिया। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार शिक्षकों को 40 से 50 हजार रुपए तक का वेतन देती है, लेकिन शिक्षक मट्ठागिरी करते हैं, ध्यान नहीं दिए जाने की वजह से सरकारी शिक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। व्यवस्था पर ध्यान देने पर सरकारी स्कूल आदर्श स्कूल बन पाएंगे।

ये भी पढ़ें- बच्ची से बलात्कार के दोषी को 12 साल कैद की सजा

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ठेकेदार और शिक्षा अधिकारियों को भी एवन क्वॉलिटी का काम करने के लिए हिदायत दी है। हालांकि, कार्यक्रम के बाद इस बयान पर सवाल पूछा गया तो आकाश विजयवर्गीय ने संभलते हुए कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद शिक्षक काम पर ध्यान देने लगे हैं। सरकार ने सड़कों को ऐसा जाल बिछाया है, शिक्षक अब गांव गांव तक जाकर स्कूल में पढ़ाने लगे हैं।

ये भी पढ़ें- सीएम बघेल बुधवार को नेहरू नगर भिलाई रेलवे अंडरब्रिज का करेंगे शुभार…

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि सीआरपी लाइन में स्कूल की नई इमारत का निर्माण 1 करोड़ 15 लाख की लागत से किया जाएगा और इसी तरह से दूसरे सरकारी विद्यालयों के लिए भी योजना तैयार की गई है।