भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया विंध्य प्रदेश के झंडे का लोकार्पण, कहा- 2023-24 में मिलेगा राज्य का दर्जा | BJP MLA Narayan Tripathi inaugurated the flag of Vindhya Pradesh, said - will get state status in 2023-24

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया विंध्य प्रदेश के झंडे का लोकार्पण, कहा- 2023-24 में मिलेगा राज्य का दर्जा

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया विंध्य प्रदेश के झंडे का लोकार्पण, कहा- 2023-24 में मिलेगा राज्य का दर्जा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 12, 2021/2:28 pm IST

भोपाल: विंध्य को अलग राज्य का दर्जा दिलवाने की कवायद तेज हो गई है, जिसके तहत भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने सोमवार को विंध्य राज्य के झंडे का लोकार्पण किया। इस दौरान विधायक त्रिपाठी ने IBC24 से बात करते हुए कहा है कि विंध्य के साथ जो हुआ और जो हो रहा है वो गलत हो रहा है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि साल 2023-24 में विंध्य मध्यप्रदेश से अलग हो जाएगा और नए राज्य का दर्जा मिलेगा।

Read More: सुशील चंद्रा होंगे मुख्य चुनाव आयुक्त, कल संभालेंगे पदभार

भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने आगे कहा कि क्षेत्र वर्षों से पिछड़ा हुआ है और जनता प्रताड़ित है। जन-जन का एक मात्र उद्देश्य है विंध्य अलग प्रदेश को बनाना है। अब जन भावना को स्वीकार करना होगा। वहीं, पार्टी गाइडलाइन के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी के सपने को साकार रहे हैं, हर स्तर पर विंध्य को अलग प्रदेश बनाने के लिए काम होगा।

Read More: कांग्रेस नेता आरिफ मसूद ने कहा- कोरोना की बीमारी ऊपर वाले की तरफ से है.. हमें मालिक को मनाने का प्रयास करना चाहिए..

बता दें कि नारायण त्रिपाठी सतना जिले के मैहर से भाजपा विधायक हैं और वे लंबे समय से विंध्य को अलग राज्य बनाने की मांग कर रहे हैं। 

Read More: राजस्थान रॉयल ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, बल्लेबाजी करेंगे पंजाब के किंग्स