बड़ी मात्रा में शराब रखने का आरोप, बीजेपी विधायक धरने पर बैठी, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा | BJP MLA sat on dharna, alleged to have large amount of liquor, activists created ruckus

बड़ी मात्रा में शराब रखने का आरोप, बीजेपी विधायक धरने पर बैठी, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

बड़ी मात्रा में शराब रखने का आरोप, बीजेपी विधायक धरने पर बैठी, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : December 20, 2019/5:42 pm IST

धमतरी। धमतरी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आज देर शाम जमकर हंगामा किया। चुनाव पूर्व की संध्या पर शांति कॉलोनी के एक निजी गोदाम में शराब रखने पर हंगामा ​करने की खबर है। वहीं इस मामले में दोषियों पर कार्रवाई को लेकर धमतरी विधायक रंजना साहू धरने पर बैठ गई है।

ये भी पढ़ें: कलेक्टर का स्टोनो सस्पेंड, एसीबी ने 30 हजार की रिश्वत लेते किया था गिरफ्तार

इसके पहले शाम से ही बीजेपी कार्यकर्ता 4 घंटे से प्रदर्शन कर रहे हैं, बीजेपे कार्यकर्ताओं ने इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों पर सांठगांठ के आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि बड़ी मात्रा में गोदाम में शराब रखी गई है।

ये भी पढ़ें: सीएम ने कहा चावल खरीदी में देरी से लिया गया निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण, …

भाजपाइयों ने इस बीच प्रदेश सरकार के खिलाफ भी जम कर नारेबाजी की, भाजपा नेताओं का आरोप है कि गोदाम के अंदर अवैध शराब का जखीरा है शिकायत के कई घंटों के बाद प्रशासन की एक टीम पहुची। इसके बाद गोदाम के बाहर हंगामा खड़ा हुआ, हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई।

ये भी पढ़ें:सोनिया गांधी ने वीडियो जारी कर नागरिकता कानून पर जताया विरोध, कहा भाजपा सरकार…

एसडीएम एडिशनल एसपी और पूरा अमला मौके पर पहुच गया। मामले ने तब बड़ा रुख ले लिया जब धमतरी विधायक रंजना साहू खुद धरने पर बैठ गईं और प्रशासन पर पक्ष पात का आरोप लगाते हुए फौरन कार्रवाई की मांग करने लगी। भाजपा विधायक रंजना साहू ने साफ कहा कि जब तक कार्रवाई नही होगी धरना जारी रहेगा।