भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना पॉजिटिव, बचाव के लिए दी थी कीचड़ में नहाने और शंख बजाने की नसीहत | BJP MP Sukhbir Singh Jaunpuria Corona positive, was advised to bathe in mud and play conch shell

भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना पॉजिटिव, बचाव के लिए दी थी कीचड़ में नहाने और शंख बजाने की नसीहत

भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना पॉजिटिव, बचाव के लिए दी थी कीचड़ में नहाने और शंख बजाने की नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 14, 2020/12:25 pm IST

नई दिल्ली: संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है। सत्र के पहले ही दिन मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े और परवेश साहिब सिंह सहित 17 सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित सांसदों में भाजपा के सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी शामिल हैं। आपको बता दें कि सुखबीर सिंह जौनपुरिया वही शख्स हैं, जिन्होंने कोरोना से बचने के लिए कीचड़ से नहाने और शंख बजाने की नसीहत दी थी।

Read More: बाबा शाकिर अंसारी गिरफ्तार, झाड़ फूंक के नाम पर नाबालिग से किया था रेप

मिली जानकारी के अनुसार सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया (बीजेपी) , हनुमान बेनीवाल (आरएलपी) , मिनाक्षी लेख (बीजेपी) , सुकांता मजूमदार (बीजेपी) , अनंत कुमार हेगड़े (बीजेपी), गोद्देती माधावी (वाईआरएससी), प्रतापराव जाधव (शिवसेना), जनार्दन सिंह सिग्रीवाल (बीजेपी), विद्युत वरण महतो (बीजेपी), प्रधान बरुआ (बीजेपी), एन रेद्देप्पा (वाईआऱएससी), सेलवम जी (डीएमके), प्रताप राव पाटिल (बीजेपी), रामशंकर कठेरिया (बीजेपी), प्रवेश साहिब सिंह (बीजेपी), सत्यपाल सिंह( बीजेपी) और बीजेपी के रोडमल नागर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Read More: लोक सेवा आयोग ने ग्रंथपाल के पदों पर भर्ती के लिए जारी की चयन सूची, देखें लिस्ट

दरअसल राजस्थान के टोंक से भाजपा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का एक वीडियो बीते दिनों जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में वे शंख बजाते और कीचड़ में नहाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह यह भी कह रहे हैं कि कोरोना जिस दिन शुरू हुआ था, उसी दिन मैंने कहा था कि अपनी इम्यूनिटी बढ़ाइए। ये दवाई खाने से नहीं बढ़ेगी। आपको प्राकृतिक तरीके से इम्यूनिटी मिलेगी। आप घूमने जाइए, बारिश में जाइए, मिट्टी में बैठिए। साथ ही खेत में काम करें, पैदल घूमें और शंख बजाएं। इन चीजों से इम्यूनिटी बढ़ती है।

Read More: सभी लोगों को 2024 तक भी नहीं मिल पाएगी कोरोना वैक्सीन! सबसे बड़ी कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट के CEO का बयान

सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने आगे कहा है कि दवाई खाने से इम्युनिटी नहीं बढ़ती है। उन्होंने कहा है कि इम्युनिटी बढ़ाने के लिए आप गुड़हल के पत्ते खाइए, सब्जियों को कच्चा खाइए और एलोविरा खाइए। बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने भाभीजी पापड़ खाकर कोरोना से मुक्त होने की बात कही थी, लेकिन बाद में खुद कोरोना की जद में आ गए थे।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने हाईवे पेट्रोलिंग के लिए 15 वाहनों को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना, मिलेगी तत्काल राहत और सहायता

 
Flowers