BJP ने तैयार किया 1000 बेड का कोविड केयर सेंटर, CM शिवराज और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने किया शुभारंभ | BJP prepares 1000-bed Kovid Care Center, CM Shivraj and Union Minister Dharmendra Pradhan launched

BJP ने तैयार किया 1000 बेड का कोविड केयर सेंटर, CM शिवराज और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने किया शुभारंभ

BJP ने तैयार किया 1000 बेड का कोविड केयर सेंटर, CM शिवराज और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने किया शुभारंभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : May 9, 2021/4:33 pm IST

भोपाल। सत्ताधारी बीजेपी ने राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश के सबसे बड़े स्टेडियम मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में एक कोविड सेंटर तैयार किया है। यहां 1000 बेड क्षमता का क्वारेंटाइन सेंटर का शुभारंभ आज सीएम शिवराज, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने किया, बीजेपी और सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से तैयार कराए इस क्वारेंटाइन सेंटर में 50 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की गई है। 

read more: राजधानी रायपुर में कल से 18 केंद्रों पर 18+ लोगों को लगेगा टीका, फ्रंटलाइन वर्कर्स को मिलेगी 20 प…

सेंटर में गायत्री मंत्र और महामृत्युंजय मंत्र के लिए साउंड सिस्टम लगाया गया है। सेंटर का नामकरण आरएसएस के द्वितीय सरसंघचालक माधव सदाशिवराव गोलवलकर के नाम पर माधव सेवा केंद्र किया गया है। इसको बनाने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा और भोपाल जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने ख़ास धयान दिया, इस कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों को सारी सुविधाएं निःशुल्क प्रदान की जायेगी !

read more: कोरोना का कहर! राज्यसभा सांसद छाया वर्मा की मां का निधन, बलौदाबाजार…

इस सेंटर की खासियत यह है कि 90 हजार वर्गफीट एरिया में 300 से ज्यादा पंखे 70 से ज्यादा कूलर 150 से ज्यादा स्टाफ, 200 टॉयलेट, 2 एलईडी हर बिस्तर पर मोबाइल चार्जिंग और पानी गर्म करने की व्यवस्था मुफ्त भोजन और नाश्ता, सभी को योग कराया जाएगा, एलइडी पर रामायण और महाभारत के साथ देशभक्ति पूर्ण फिल्मों का प्रसारण।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vBdYg_oWYes” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>